विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

MP Election 2023: निर्दलीय प्रत्याशी के बेटे की मौत, BJP नेता और पार्षद पति पर लगाया आरोप

Madhya Pradesh Assembly Election 2023:निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थको ने कोतवाली में देर रात तक प्रदर्शन कर भाजपा पार्षद पति और पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग करते हुए देर रात तक सिटी कोतवाली में जमकर हंगामा किया.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: निर्दलीय प्रत्याशी के बेटे की मौत, BJP नेता और पार्षद पति पर लगाया आरोप
विधानसभा प्रत्याशी के बेटे की मौत, आरोप लगा बीजेपी नेता पर

Madhya Pradesh Assembly Election : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी विधानसभा (Shivpuri Assembly Seat) से निर्दलीय प्रत्याशी के बेटे की मौत का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर निर्दलीय विधानसभा का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने सिटी कोतवाली में जमकर हंगामा किया. इन लोगों ने भाजपा (BJP) के पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष और वर्तमान नगर पालिका परिषद के पार्षद पति और उसके समर्थक पर इश लगाए हत्या के आरोप लगाए हैं.

आरोपी पार्षद पति को गिरफ्तार करने की मांग

निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने कोतवाली में भाजपा विरोधी नारे लगाते हुए आरोपी पार्षद पति को गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने इसके बाद मृतक की बॉ़डी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे जांच में जुट गई है.  पुलिस का कहना है कि हमने मर्ग कायम कर लिया है मामले की जांच की जा रही है इसके बाद कार्रवाई करेंगे.

अभी तक नहीं हुआ अंतिम संस्कार

निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थको ने कोतवाली में देर रात तक प्रदर्शन कर भाजपा पार्षद पति और पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग करते हुए देर रात तक सिटी कोतवाली में जमकर हंगामा किया. निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थकों का कहना था कि उनके बेटे की हत्या की गई है और हत्या का आरोपी जब तक गिरफ्तार नहीं हो जाता तब तक हम अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. 

ये भी पढ़ें:MP Elections: जबलपुर में रविशंकर ने कांग्रेस को जमकर घेरा, कमलनाथ को बताया "सनातन विरोधी" 

भाजपा के नेता हैं आरोपी

शिवपुरी निर्दलीय प्रत्याशी रमेश शर्मा का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को पूर्ण नहीं करेंगे. इधर कोतवाली प्रभारी विनय यादव का कहना है कि मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है. सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पीएम रिपोर्ट व जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:MP Election : करप्शन, क्राइम और कमीशन... कमलनाथ की 15 महीने की सरकार पर शिवराज का निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close