विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष को लुटेरों ने मारी गोली, उपचार के दौरान मौत होने से मचा हड़कंप

Crime News: लूट की नियत से आए लुटरों ने मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष को दिनदहाड़े गोली मार दी. दरअसल, लुटेरे उनसे नोटों से भरा बैग छीनना चाह रहे थे. लेकिन, जब प्रयास सफल नहीं हुआ तो फायरिंग कर दी.

Read Time: 2 mins
MP News: मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष को लुटेरों ने मारी गोली, उपचार के दौरान मौत होने से मचा हड़कंप
मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष को लुटेरों ने मारी गोली

Madhya Pradesh Hindi News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) जिले की कस्बा इंदरगढ़ (Indergarh) में लुटेरों ने लूट के उद्देश्य से मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्याम दास अग्रवाल को दिनदहाड़े गोली मार दी है. घटना के बाद पुलिस ने उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. दतिया में मौत की खबर फैलने के बाद हड़कंप मच गया है. बता दें कि घनश्याम दास (Ghanshyam Das Aggarwal) दतिया जिले के बड़े दबा के कारोबारी हैं, वह अपनी फोर व्हीलर गाड़ी से इंदरगढ़ के बावड़ी सरकार हनुमान के पास मेडिकल से पेमेंट लेने गए थे, वह अपने साथ रुपयों से भरा बैग अपनी गाड़ी में रखने लगे, तभी नकाबपोश बाइक सवार बदमाश आए और घनश्याम दास को गोली मार दी. लुटेरों ने नोटों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. पर वह सफल नहीं हुए.

लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से दूर..

घटना के बाद इंदरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इंदरगढ़ चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा लेकिन घायल की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया. लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है पुलिस ने नकाबपोश लुटेरों को पकड़ने के लिए चारों ओर नाकाबंदी कर दी है दतिया पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे एसआईटी गठित कर दी जिसमे एएसपी सुनील शिवहरे के नेतृत्व में सेंवढ़ा एसडीओपी अखिलेश पुरी गोस्वामी, भांडेर एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव और इंदरगढ़, अतरेटा व थरेट थाना प्रभारी को शामिल किया गया.

ये भी पढ़ें- हाइड्रोलिक लिफ्ट से माल्यार्पण करते वक्त 20 फीट की ऊंचाई से गिरे नेता जी, वीडियो में कैद हुआ दुखद नजारा

10 हजार रुपये का इनाम घोषित

एसआईटी के साथ ही एसआई नंदनी शर्मा के नेतृत्व में साइबर टीम को भी लगाया गया.घटना स्थल पर पहुंचे एसपी मिश्रा, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए घोषित हुआ 10 हजार का इनाम घोषित किया. मौके पर सेवड़ा विधायक प्रदीप अग्रवाल भी पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: सिंधिया ने ली मंत्री पद की शपथ, फिर से मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, कुछ ऐसा रहा है सियासी सफर..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में महिलाओं से गैंगरेप की कोशिश ! दो पक्ष आपस में भिड़े, भड़के लोगों ने SP दफ्तर पहुंच दिया आवेदन 
MP News: मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष को लुटेरों ने मारी गोली, उपचार के दौरान मौत होने से मचा हड़कंप
Viral News in Hindi Congress Leader Furious Over Empty Chairs at Public Hearing in Khandwa
Next Article
जनसुनवाई में खाली कुर्सी देख भड़के कांग्रेस नेता ! हंगामे का वीडियो हुआ वायरल
Close
;