विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: लव अफेयर में गई युवक की जान, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप 

मामले में पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए कई लोगों के नाम बताए. मृतक के परिजनों ने पुलिस को प्रेमिका का नाम भी बताया है. परिजनों ने प्रेमिका पर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इसी कड़ी में परिजनों ने शव को पुलिस स्टेशन के बाहर रख कर हंगामा किया था.

Read Time: 3 min
MP Crime: लव अफेयर में गई युवक की जान, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप 
लव अफेयर में गई युवक की जान, परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए गंभीर आरोप

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) ज़िले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गुरुवार को ज़िले के अमरपाटन (Amarpatan) इलाके में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. अब इस मामले में मरने वाले शख्स की शिनाख़्त हो गई है. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शैलेंद्र तिवारी है और वह रीवा का रहने वाला है. घटना के 2 दिन पहले शैलेंद्र अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी के बाद से उसकी कोई खबर नहीं थी. 

शव को बरामद कर पुलिस जांच में जुटी 

इधर, पुलिस को खबर मिली थी कि अमरपाटन इलाके में पावर हाउस के पास शव बरामद हुआ है. मृतक की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को बगीचे में फेंक दिया गया था. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस के कहना है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई हैं. 

ये भी पढ़ें MP Election 2023: आदर्श आचार संहिता के दौरान 340 करोड़ रुपये की नकदी, नशीले पदार्थ, आभूषण जब्त

परिजनों ने प्रेमिका पर लगाए हत्या के आरोप 

इस मामले में पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए कई लोगों के नाम बताए. मृतक के परिजनों ने पुलिस को प्रेमिका का नाम भी बताया है. परिजनों ने प्रेमिका पर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इसी कड़ी में परिजनों ने शव को पुलिस स्टेशन के बाहर रख कर हंगामा किया था. परिजन आरोपियों को जान से मारने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर देर रात उनसे पूछताछ शुरू कर दी हैं. मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें MP Election News: मध्य प्रदेश में हुई बंपर वोटिंग, 230 सीटों पर 76.22% मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close