विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: इत्तेफ़ाक, ख़ुदकुशी या क़त्ल...पहले हुई पति की मौत, 13 दिन बाद कुएं में मिली बीवी की लाश 

परिवार वाले लाश को कुएं में देखकर हैरान रह गए. इसके बाद परिवार वालों ने जैसे-तैसे युवती के शव को कुएं से निकला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और महिला ने दम तोड़ दिया था. जिसके बाद पुलिस को मामले के बारे में बताया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए  पोस्टमार्टम करवाया और अब वह इस पूरे मामले की जांच में जुट गई. बता दें कि मृतक युवती के दो बच्चे हैं.

Read Time: 4 min
MP Crime: इत्तेफ़ाक, ख़ुदकुशी या क़त्ल...पहले हुई पति की मौत, 13 दिन बाद कुएं में मिली बीवी की लाश 
इत्तेफ़ाक, ख़ुदकुशी या क़त्ल...पहले हुई पति की मौत, 13 दिन बाद कुएं में मिली बीवी की लाश

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से सनसनीखेज घटना सामने आई हैं. शिवपुरी के मानपुर गांव में कुछ दिन पहले एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. मौत के बाद परिवार ने बुधवार को मृत्यु भोज का आयोजन किया था. लेकिन बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात कुछ ऐसा हुआ जिससे परिजन हैरान रह गए. युवक की मौत के 13 दिन बाद उसकी पत्नी अचानक से गायब हो गई. आसपास के लोगों ने बताया कि देर रात वह वॉशरूम के लिए उठी थी लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी वह नज़र नहीं आई. परिवार वालों ने उसे खोजने के लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी. 

काफी खोजने के बाद परिवार वालों को कुएं में उसकी लाश तैरती हुई दिखाई दी. घटना के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए लाश का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया. शुरूआती जांच के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. लेकिन इस मामले में महिला की मौत के पीछे पुलिस के सामने तीन सवाल हैं, क्या उसकी मौत एक इत्तेफ़ाक है...आत्महत्या है या फिर क़त्ल है...?  पुलिस तफ्तीश का दायरा बढ़ते हुए तीनों सवालों को सुलझाने में जुट गई हैं. 

रात में वॉशरूम का बोलकर उठी थी युवती 

मिली जानकारी के मुताबिक, युवकी की पहचान राजा बेटी (34) के रूप में हुई हैं. वहीं युवक की युवक की उम्र करीब 36 साल के आसपास थी. कुछ रोज़ पहले युवती के पति को अचानक से हार्ट अटैक पड़ा था. जिसके बाद युवक की मौत हो गई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने बताया कि मौत के बाद मृत्यु भोज का आयोजन किया गया था. लेकिन देर रात राजा बेटी अचानक उठी और वाशरूम के लिए कहकर घर से निकल गई. जब वह काफी देर तक नहीं आई तो उसे ढूंढने के लिए परिवार वाले इधर-उधर खोजने लगाए. काफी खोजने के बाद उसकी युवती की लाश कुएं में तैरती हुई दिखाई दी. 

ये भी पढ़ें - SBI Data : चुनावी महीने में जमकर बिके इलेक्टोरल बॉन्ड, 2018 विधानसभा चुनाव के मुकाबले 400% की ग्रोथ

दोनों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम 

परिवार वाले लाश को कुएं में देखकर हैरान रह गए. इसके बाद परिवार वालों ने जैसे-तैसे युवती के शव को कुएं से निकला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और महिला ने दम तोड़ दिया था. जिसके बाद पुलिस को मामले के बारे में बताया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए  पोस्टमार्टम करवाया और अब वह इस पूरे मामले की जांच में जुट गई. बता दें कि मृतक युवती के दो बच्चे हैं. एक 13 साल का लड़का और एक 11 साल की लड़की के सिर से मां-बाप का साया उठ गया है. महज़ 13 दिन के अंदर 2 मासूम  अनाथ हो गए हैं. उन दोनों के साथ पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस घटना में पुलिस का कहना है कि मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा. पुलिस अपनी तफ्तीश का दायरा बढ़ाते हुए हर पहलू से मामले की जांच कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें - Chhindwara: BJP और कांग्रेस समर्थक में लगी थी चुनावी शर्त, जीत में मिले एक लाख रुपए से करेंगे ये बड़ा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close