विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

MP Crime News: नाबालिग किशोर पर 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh Crime News: रामनगर थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी 15 वर्षीय किशोर उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. घर के अंदर ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
MP Crime News: नाबालिग किशोर पर 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, तलाश में जुटी पुलिस
नाबालिग किशोर पर 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर (Maihar) शहर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची की उम्र लगभग 6 साल बताई जा रही है. आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है जिसकी उम्र 15 साल है. आरोप है कि नाबलिग आरोपी ने रामनगर (Ramnagar) इलाके में रहने वाली 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वरदात के बाद से नाबालिग आरोपी फरार है. घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

बहला फुसलाकर ले गया था घर के अंदर

रामनगर थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी 15 वर्षीय किशोर उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. घर के अंदर ले जाकर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी की तरफ से मनमानी किए जाने पर बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद पीड़िता के परिजन पहुंच गए. परिजनों को देखते ही आरोपी भाग गया. बताया जा रहा है कि आरोपी के घर में कोई नहीं था. इसी का फायदा उठाकर वह मासूम को अपने घर ले गया था.  

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से दाखिल किया नामांकन, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

आरोपी की तलाश में जुटी रामनगर पुलिस

दरअसल, आरोपी नाबालिग के परिवार का एक सदस्य बीमार था. लिहाजा इलाज के लिए उसके परिजन रामनगर अस्पताल गए थे. इसी दौरान मौका पाकर नाबालिग ने घटना को अंजाम दिया. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद से वह फरार चल रहा है. रामनगर थाना पुलिस नाबालिग आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है लेकिन पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें :निशा बांगरे का टिकट मिलने पर सस्पेंस: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की कमलनाथ से मुलाकात, क्या आमला सीट से लड़ेंगी चुनाव?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close