विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News Indore: संबंध बनाने को लेकर हुआ झगड़ा तो बेहरमी से किया युवती का क़त्ल

आरोपी ने निकिता के साथ जोर-जबर्दस्ती भी की. जिसके बाद निकिता ने आरोपी को धक्का दे दिया. इसी बात पर आग-बबूला होकर प्रवीण ने पास में रखी कैंची उठाकर युवती के गले घोंप दी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्याकांड के बाद आरोपी घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया था. आरोपी अपने साथ निकिता का मोबाइल फोन भी ले गया था.

Read Time: 3 min
Crime News Indore: संबंध बनाने को लेकर हुआ झगड़ा तो बेहरमी से किया युवती का क़त्ल
संबंध बनाने को लेकर हुआ झगड़ा तो बेहरमी से किया युवती का क़त्ल
इंदौर (मध्यप्रदेश):

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में हुए सनसनीखेज हत्याकांड के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी को गुना से गिरफ्तार किया है. दरअसल, कुछ दिन पहले रावजी बाजार की एक कॉलोनी में एक युवती का बेरहमी से क़त्ल हुआ था. कमरे से बदबू आने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने दरवाजा तोड़ते हुए युवती का शव बरामद किया. कमरे के अंदर लहूलुहान हालत में लाश पड़ी हुई थी जिसके गले में ज़ख्म के गहरे निशान थे. पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या के पीछे की वजह से भी पर्दा उठा लिया है. मृतका की पहचान निकिता प्रजापत (20) के रूप में हुई है. 

सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर हुई थी दोनों की दोस्ती 

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम प्रवीण सिंह धाकड़ (24) है. कुछ दिन पहले ही निकिता और प्रवीण सिंह की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. दोस्ती के बाद दोनों एक साथ लिव-इन रिलेशन में आ गए और इंदौर के रावजी बाजार की एक कॉलोनी में किराए पर रहने लगे. इसी कड़ी में वारदात के दिन (7 दिसंबर) को सुबह 6 बजे प्रवीण ने युवती को शारीरक संबंध के लिए कहा. युवती ने इस बात का विरोध करते हुए प्रवीण के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Alirajpur: जिंदगी की जंग हारा बोरवेल में गिरा मासूम, अस्पताल में इलाज के दौरान दोड़ा दम

शारीरिक संबंध बनाने को लेकर हुआ था विवाद 

आरोपी ने निकिता के साथ जोर-जबर्दस्ती भी की. जिसके बाद निकिता ने आरोपी को धक्का दे दिया. इसी बात पर आग-बबूला होकर प्रवीण ने पास में रखी कैंची उठाकर युवती के गले घोंप दी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्याकांड के बाद आरोपी घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया था. आरोपी अपने साथ निकिता का मोबाइल फोन भी ले गया था. बताया जा रहा है कि दोस्ती के बाद कई बार दोनों ने साथ में मिलकर नशे का सेवन भी किया था. पुलिस ने बताया कि मृतिका के इंस्टाग्राम पर 50 हजार फॉलोवर्स भी थे. जानकारी के मुताबिक, निकिता 1 साल से घर से बाहर रह रही थी. निकिता के के परिजनों ने शव को लेने से इंकार कर दिया जिसके बाद पुलिस और नगर निगम की टीम ने शव का अंतिम संस्कार किया. 

ये भी पढ़ें: संसद हमले की बरसी पर सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, दर्शक दीर्घा से दो लोग कूदे, मची अफरातफरी


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close