विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बैतूल में तेज रफ्तार के कहर ने ली 2 लोगों की जान, परिवार में मचा कोहराम 

बताया जा रहा है कि बीती रात तीन युवक आमला से सिनाटी गांव की ओर जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में पड़ने वाली कुड़मुड़ नदी पर किसी अज्ञात गाड़ी ने बाइक सवार तीनों युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक समेत युवक पुलिया के नीचे पानी में जा गिरे. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं तीसरे युवक का इलाज आमला के सरकारी अस्पताल में जारी है

Read Time: 3 min
MP News: बैतूल में तेज रफ्तार के कहर ने ली 2 लोगों की जान, परिवार में मचा कोहराम 
बैतूल में तेज रफ्तार के कहर ने ली 2 लोगों की जान, परिवार में मचा कोहराम

Madhya Pradesh: अक्सर गुज़रता साल ज़िले भर में दुर्घटनाओं का सबब बनता है. बीते एक पख्वाड़े से बैतूल जिले में रोजाना एक्सीडेंट के मामलें सामने आ रहे हैं. बैतूल के आमला थाना में बीती रात बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस घटना में दो युवकों की पुलिया से नीचे गिर कर पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने पुलिया से दोनों मृतकों के शव को बरामद करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, हादसे में घायल युवक का इलाज जारी है.  

बीती रात हुआ सड़क हादसा 

बताया जा रहा है कि बीती रात तीन युवक आमला से सिनाटी गांव की ओर जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में पड़ने वाली कुड़मुड़ नदी पर किसी अज्ञात गाड़ी ने बाइक सवार तीनों युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक समेत युवक पुलिया के नीचे पानी में जा गिरे. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं तीसरे युवक का इलाज आमला के सरकारी अस्पताल में जारी है. मृतकों की पहचान तुलसीराम यादव और मोहित के रूप में हुई हैं. फिलहाल पुलिस ने  मृतकों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायल रवि यादव से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़े मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज के मुकाबले कमलनाथ का चुनावी खर्च ज्यादा, जानिए कौन सा दिग्गज टॉप पर?

पुलिस जुटी मामले की जांच में 

घटना की जांच कर रहे SI वहीद खान ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर डेथ बॉडी निकलवाई है. मृतकों के शव का पोस्टमार्ट कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. शुरुआती जांच में पुलिस को यह दुर्घटना नहीं लग रही है. फिलहाल, घायल रवि से पूछताछ ओर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सही-सही कहा जा सकेगा हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़े Gwalior: पुलिस ने जुए के फड़ पर मारा छापा, आठ जुआरी चढ़े हत्थे... एक लाख कैश बरामद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close