विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: पुलिस ने जुए के फड़ पर मारा छापा, आठ जुआरी चढ़े हत्थे... एक लाख कैश बरामद

इस मामले में SP निरंजन शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने डबरा इलाके में यह कार्रवाई की तो मौके से आठ युवक मिले. जिसके बाद पुलिस ने जुआरियों को रंगे हाथ दबोचकर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में जो जिला बदर बदमाश मिला है. जिस पर जुआ एक्ट के साथ ही जिला बदर के उल्लंघन का भी मुक़दमा दर्ज किया गया है.

Read Time: 3 min
Gwalior: पुलिस ने जुए के फड़ पर मारा छापा, आठ जुआरी चढ़े हत्थे... एक लाख कैश बरामद
पुलिस ने जुए के फड़ पर मारा छापा, आठ जुआरी चढ़े हत्थे... एक लाख कैश बरामद

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर (Gwalior) पुलिस ने चुनावों के बाद जुआ और सट्टा ख़िलाने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया है. इसी कड़ी में पुलिस ज़िले के डबरा इलाके में जुए के एक फड़ पर छापेमारी की. पुलिस ने जुआरियों को दबोचा तो खुद पुलिस भी हैरान रह गई. मौके पर मौजूद इन जुआरियों में एक तड़ीपार भी था जिसे ग्वालियर से जिलाबदर किया गया था लेकिन पुलिस को चकमा देकर वह अपनी आपराधिक गतिविधियों को लगातार अंजाम दे रहा था. 

पुलिस की छापेमारी में हुआ जुआरियों का खुलासा 

दरअसल, मामला ग्वालियर के डबरा ज़िले का है. जहां पर पुलिस ने आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए विशेष अभियान शुरू किया है. इसी कड़ी में ग्वालियर पुलिस ने जुआ और सट्टा लगवाने वालों को दबोचा है. पुलिस को मुखबिर से जुए का फड़ चलाए जाने की खबर मिली थी जिसके बाद डबरा पुलिस चौकन्नी हो गई. इसी कड़ी में पुलिस नेजुआरियों के अड्डे पर छापेमारी करके आठ जारी को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. मामले में खास बात यह रही कि पकड़े गए आरोपियों में  पुलिस को एक जिला बदर बदमाश भी मिला. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें भोपाल में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा एक्शन, NGT के आदेश पर 692 इलाकों में चलेगा बुलडोजर

इस मामले में SP निरंजन शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने डबरा इलाके में यह कार्रवाई की तो मौके से आठ युवक मिले. जिसके बाद पुलिस ने जुआरियों को रंगे हाथ दबोचकर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में जो जिला बदर बदमाश मिला है. जिस पर जुआ एक्ट के साथ ही जिला बदर के उल्लंघन का भी मुक़दमा दर्ज किया गया है. आरोपियों के कब्जे से ₹100000 से अधिक राशि भी बरामद की गई. 

 भी पढ़ें Indore में सैन्य छावनी से लेकर IIT और रिहायशी इलाकों तक तेंदुओं की हलचल तेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close