विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन खींचकर फरार...चढ़े पुलिस के हत्थे  

पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड और उसके साथियों का उसी जगह पर जुलूस निकाला जिन इलाकों में उन्होंने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस उन्हें मौके का मुआयना कराने के लिए वारदात स्थल पर लेकर पहुंची. बताया जा रहा है कि वारदातों का मास्टरमाइंड पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी है जो अपने यह करने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया करता था.

Read Time: 3 mins
ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन खींचकर फरार...चढ़े पुलिस के हत्थे  
ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन खींचकर फरार...चढ़े पुलिस के हत्थे

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) ज़िले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. ज़िले की हजीरा पुलिस ने एक चौंकाने वाले लूट की वारदात का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए उनका जुलूस भी निकाला. खास बात है कि जिस जगह पर आरोपियों ने स्नैचिंग और लूट की वारदात को अंजाम दिया था, उसी जगह पर लूटेरों का जुलूस निकाला गया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी आदतन अपराधी है. ये सभी आने-जाने वाले लोगों को अपना शिकार बनाते थे और लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे. इनमें सोने की चेन खींचने से लेकर मोबाइल आदि लूटने की घटनाएं शामिल है. 

दिनदहाड़े दिया लूट की वारदात को अंजाम 

पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड और उसके साथियों का उसी जगह पर जुलूस निकाला जिन इलाकों में उन्होंने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस उन्हें मौके का मुआयना कराने के लिए वारदात स्थल पर लेकर पहुंची. बताया जा रहा है कि वारदातों का मास्टरमाइंड पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी है जो अपने यह करने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया करता था. आरोपियों ने हजीरा के वैष्णव मैरिज गार्डन के पास जा रही महिला के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. 

ये भी पढ़ें- शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''

इसी कड़ी में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में उन्होंने लूट की वारदात कबूल की थी. गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी बंबापुरा सुन्दरपुरा जिला भिण्ड का रहने वाला है जो कि पोस्ट ऑफिस में नौकरी करता है. वह अपने दोस्त के साथ मोटर साइकिल पर रेकी कर  लूट की वारदातों को अंजाम देता था. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर लूटे गए सोने के मंगलसूत्र व मोबाइल बरामद किए गए थे. ग्वालियर की हजीरा थाना पुलिस सोमवार को पकड़े गए आरोपियों का जुलूस निकालकर लेकर गई और मौका मुआयना कराया. इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर लूट की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है. 

MP Election 2023: एक्शन मोड में BJP-कांग्रेस, नतीजों से पहले प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंट को दी ट्रेनिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तीन साल से विकास की बाट जोह रहा पीतलमील का अंडर ब्रिज, रेलवे ट्रैक पार करने में हर महीने 3-4 गंवा रहे जान
ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला के गले से चेन खींचकर फरार...चढ़े पुलिस के हत्थे  
Assembly By-Polls Nirmala Bhuria claims victory says BJP will win Amarwada by-election with huge votes
Next Article
निर्मला भूरिया का अमरवाड़ा जीत का दावा, बोलीं- 'अमरवाड़ा उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी बीजेपी'
Close
;