विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: रंजिश का खौफनाक अंजाम....पहले लगाई आग फिर झुलसे हुए लोगों को उतारा मौत के घाट

इस वारदात की साजिश पहले से रची गई थी. हमलावरों की संख्या करीब 50 के आसपास थी. बीती शाम हमलावर हथियारों के साथ इकट्ठे हुए. इस हिंसक भीड़ ने सबसे पहले भदौरिया परिवार पर हमला बोला. घर में महिलाएं, बच्चे जो भी मिले, सबके साथ मारपीट की. फिर हमलावरों ने सामान तोड़ने के बाद लूटपाट की. घटना के समय परिवार के 3-4 लोग दौज के लिए अपने बुआ के घर गए हुए थे.

Read Time: 4 min
MP Crime: रंजिश का खौफनाक अंजाम....पहले लगाई आग फिर झुलसे हुए लोगों को उतारा मौत के घाट
रंजिश का खौफनाक अंजाम...घर में घुसकर लगाई आग फिर झुलसे हुए लोगों को उतारा मौत के घाट 

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) ज़िले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. करीब 50 लोगों ने हथियार लहराते हुए एक परिवार पर हमला बोल दिया. घर में घुसते ही हमलावरों ने पहले मारपीट की. इसके बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया फिर आग में झुलसे हुए लोगों को लाठी और धारदार हथियारों से जमकर मारा. इस दर्दनाक घटना में एक व्यक्ति गाड़ी के अंदर ही जलकर मर गया. जबकि बाकी दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. इस घटना के बाद से पीड़ित पक्ष के बचे हुए लोग बुरी तरह से डर गए हैं. दहशत के चलते घर सभी अपना घर और सामान छोड़ कर भाग निकले हैं. 

इस मामले में पीड़ित पक्ष के सौरभ ठाकुर ने बयान दिया. 

इस मामले में पीड़ित पक्ष के सौरभ ठाकुर ने बयान दिया. 

सौरभ के मुताबिक, इस वारदात की साजिश पहले से रची गई थी. हमलावरों की संख्या करीब 50 के आसपास थी. बीती शाम हमलावर हथियारों के साथ इकट्ठे हुए. इस हिंसक भीड़ ने सबसे पहले भदौरिया परिवार पर हमला बोला. घर में महिलाएं, बच्चे जो भी मिले, सबके साथ मारपीट की. फिर हमलावरों ने सामान तोड़ने के बाद लूटपाट की. घटना के समय परिवार के 3-4 लोग दौज के लिए अपने बुआ के घर गए हुए थे. इसके बाद सभी हमलावर घात लगाकर बैठ गए. जैसे ही सभी लोग वापिस लौटे, वैसे ही भीड़ ने हमला बोलकर गाड़ी को आग लगा दी. उस दौरान गाड़ी में अमर सिंह उर्फ हिमांशु , सौरभ ,भोला आदि बैठे हुए थे. इस घटना में एक युवक गाड़ी के अंदर ही जलकर मर गया. 

गाड़ी को आग लगाने के बाद भी हमलावर नहीं रुके. बाकी के झुलसे हुए 2 लोग अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी से निकलकर भागने लगे. लेकिन भीड़ ने पीछा करके इन्हें भी दबोचकर मार डाला. इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल भी हुए जिनमें से चार को गंभीर हालत में ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहां पर एक और घायल की मौत हो गई. 


ये भी पढ़े: Chhath Puja 2023: बिलासपुर में अरपा तट पर दिवाली सा नजारा, आकर्षक लाइट से रोशन हुआ घाट

DJ बजाने को लेकर हुआ था विवाद 

बताया जा रहा है कि यह विवाद DJ बजाने को लेकर शुरू हुआ था. जिसका अंजाम इतना खौफनाक देखने को मिला. दरअसल, चक्रामपुर गांव में रहने वाले ज़्यादातर लोग कुशवाह यानी काछी जाति के हैं. काछी समाज के लोग गणेश विसर्जन का जुलूस लेकर जा रहे थे. तभी काछी समाज के लोग भदौरिया परिवार के मकान के बाहर खड़े होकर DJ पर 'घर मे घुसकर मारेंगे' वाला गाना बजाने लगे. इससे भदौरिया परिवार के लोग भड़क गए. इस विवाद में भदौरिया परिवार ने कुशवाह समाज के लोगों की जमकर पिटाई कर दी. इसी रंजिश के चलते कुशवाह समाज के लोगों ने पूरी प्लानिंग के साथ बदला लेने साजिश रची और इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़े: CG Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट और बलवा करने का है मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close