विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: आधी रात को देवर ने गिफ्ट देकर की डिमांड, भाभी ने किया मना तो कर दी पिटाई 

27 साल की युवती ने जनकगंज पुलिस को बताया कि देवर ने आधी रात में उसके साथ खूब मारपीट की और जान से मारने की भी धमकी दी. घटना देर रात 12:30 बजे की है. देवर 12:30 बजे युवती के कमरे में पहुंचा. आरोपी देवर अपने हाथ में एक पॉलिथीन बैग लिए हुए था. जब भाभी ने अपने देवर को डांटा तो वह बदतमीजी पर उतर आया. फिर जब युवती ने रोकने की कोशिश की तो देवर तैश में आकर मारपीट पर उतर आया.

Read Time: 3 min
MP Crime: आधी रात को देवर ने गिफ्ट देकर की डिमांड, भाभी ने किया मना तो कर दी पिटाई 
आधी रात को देवर ने गिफ्ट देकर की डिमांड, भाभी ने किया मना तो कर दी पिटाई

MP Latest News: ग्वालियर (Gwalior) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवती ने अपने देवर पर कई आरोप लगाए हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि जब युवती ने पुलिस को आपबीती बताई तो खुद अफसर भी सन्न रह गए. फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली है...लेकिन घटना के बाद से आरोपी देवर फरार है. आरोपी की पतासाजी करने के लिए पुलिस लगातार तलाशी कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी देवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

आधी रात को आरोपी ने की ऐसी हरकत...

घटना ग्वालियर के संजय नगर की है. 27 साल की युवती ने जनकगंज पुलिस को बताया कि देवर ने आधी रात में उसके साथ खूब मारपीट की और जान से मारने की भी धमकी दी. घटना देर रात 12:30 बजे की है. देवर 12:30 बजे युवती के कमरे में पहुंचा. आरोपी देवर अपने हाथ में एक पॉलिथीन बैग लिए हुए था. इस बैग में युवती के लिए कुछ कपड़े थे... देवर ने अपनी भाभी से कहा कि आपके लिए ये मेरी तरफ से एक गिफ्ट है. इन कपड़ों को आप अभी पहनकर दिखाओ. अपने देवर के मुंह से इस तरह की बात सुनकर युवती हैरान रह गई. 

ये भी पढ़ें: Alirajpur: जिंदगी की जंग हारा बोरवेल में गिरा मासूम, अस्पताल में इलाज के दौरान दोड़ा दम

आरोपी की तलाश में जुटी ग्वालियर पुलिस 

जब भाभी ने अपने देवर को डांटा तो वह बदतमीजी पर उतर आया. फिर जब युवती ने रोकने की कोशिश की तो देवर तैश में आकर मारपीट पर उतर आया. इस दौरान बीच-बचाव के लिए बाकी के घरवाले भी आए तो भी आरोपी नहीं रुका. इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. वारदात के बाद से युवती काफी डरी हुई है. घटना को लेकर CSP अशोक सिंह जादौन ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: संसद हमले की बरसी पर सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, दर्शक दीर्घा से दो लोग कूदे, मची अफरातफरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close