विज्ञापन
Story ProgressBack

धमाके में बचे गोदाम में रखे पटाखों को अब किया जाएगा डिस्पोज, हरदा एएसपी ने दी जानकारी 

Harda Incident: हरदा में हुए धमाके में 13 लोगों की मौत हो गई थी और 200 से अधिक घायल हो गए थे. धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज 20 से 25 किमी दूर तक सुनाई पड़ी थी.

Read Time: 2 min
धमाके में बचे गोदाम में रखे पटाखों को अब किया जाएगा डिस्पोज, हरदा एएसपी ने दी जानकारी 
हरदा विस्फोट में बचे पटाखों को अब डिस्पोज किया जाएगा

Madhya Pradesh Harda Update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हरदा (Harda) के बैरागढ़ में 6 फरवरी को पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के दौरान 13 लोगों की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. फैक्ट्री के एक हिस्से में स्थित गोडाउन को आग की चपेट से बचा लिया गया था. दो डंफरो में भरे इन पटाखों को अब डिस्पोज किया जाएगा. इसकी जानकारी हरदा के एएसपी (Harda ASP) ने दी है. 

ये भी पढ़ें:- 20 हजार की रिश्वत लेते हुए धराया पटवारी, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों दबोचा

न्यायालय से अनुमति के बाद किया जाएगा डिस्पोज

हरदा के मौजूदा एएसपी आर डी प्रजापती ने बताया कि फैक्ट्री स्थल के पास एक गोडाउन में पटाखों को जलने से बचा लिया गया था. उन पटाखों को रात में दो डंफरो में भरकर न्यायालय से अनुमति लेकर बम निरोधक दस्ते की टीम की निगरानी में डिस्पोज किया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि इस हादसे के मामले में अभी तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें से दो आरोपी जेल में हैं और 5 आरोपियों को 15 फरवरी तक रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- MP में पुलिस का 'बुलडोजर एक्शन', मानव तस्कर गिरोह के सदस्य का घर किया जमींदोज

धमाके में गई थी 13 लोगों की जान

प्रदेश की राजधानी भोपाल से लगभग 150 किलोमीटर दूर हरदा शहर के बाहरी इलाके मगरधा रोड पर बैरागढ़ इलाके स्थित एक पटाखा कारखाने में सात फरवरी को एक विस्फोट और उसके बाद आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई थी और 200 से अधिक घायल हो गए थे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close