विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में पुलिस का 'बुलडोजर एक्शन', मानव तस्कर गिरोह के सदस्य का घर किया जमींदोज

Bulldozer Action in Madhya Pradesh: बीते दिनों डूंडालावा गांव से कुछ आरोपियों ने 7 साल की एक बच्ची का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया था और 24 घंटे के भीतर शिवपुरी जिले के मायापुर से नाबालिग बच्ची को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इनमें से एक शाहरुख नाम के आरोपी के घर पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया.

Read Time: 2 min
MP में पुलिस का 'बुलडोजर एक्शन', मानव तस्कर गिरोह के सदस्य का घर किया जमींदोज
मानव तस्करों के खिलाफ मध्य प्रदेश पुलिस प्रशासन का बुलडोजर एक्शन

Sehore, MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले के इछावर थाना (Ichhawar) क्षेत्र में पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने यहां के लोकल मानव तस्कर गिरोह (Human Trafficking) के एक सदस्य के घर पर बुलडोजर (Bulldozer Action) चलाया है. इस सदस्य का नाम शाहरुख था. पुलिस ने घर के साथ उसके अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया है.

ये भी पढ़ें :- शिवपुरी की 'मदर इंडिया' का सपना हुआ पूरा, पीएम जनमन आवास योजना में मिला मकान तो खिल उठा चेहरा

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, इछावर थाने के अंतर्गत पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रशासन ने बुलडोजर एक्शन के तहत मानव तस्कर गिरोह के एक सदस्य के अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी शाहरुख के घर पर बुलडोजर चलाया. साथ ही उसके द्वारा किए गए अवैध निर्माण को भी तोड़ दिया.

7 साल की बच्ची का किया था अपहरण

दरअसल, बीते दिनों डूंडालावा गांव से कुछ आरोपियों ने 7 साल की एक बच्ची का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया था और 24 घंटे के भीतर शिवपुरी जिले के मायापुर से नाबालिग बच्ची को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाकर 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

इनमें से एक शाहरुख नाम के आरोपी के घर पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया. कार्रवाई के दौरान पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद रहा. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर दिखाई दी.

ये भी पढ़ें :- MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लग रहे झटके पर झटके, अब सीधी में तीन नेता हुए भाजपाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close