विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Elections: 9 नवंबर को सतना में PM मोदी का दौरा, एयर फोर्स टीम ने लिया सुरक्षा का जायजा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: PM मोदी BJP प्रत्याशी गणेश सिंह के लिए चुनावी सभा करने पहुंच रहे हैं. बताते चलें कि सतना सीट पर चार बार के सांसद गणेश सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. जिससे BJP के ही तमाम नेता नाराज चल रहे हैं. गणेश सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज होकर युवा नेता रत्नाकर चतुर्वेदी शिवा ने BJP को छोड़कर बसपा का दामान थामा और वहां से प्रत्याशी बनकर खड़े हो गए.

Read Time: 3 min
MP Elections: 9 नवंबर को सतना में PM मोदी का दौरा, एयर फोर्स टीम ने लिया सुरक्षा का जायजा
9 नवंबर को सतना में PM मोदी का दौरा, एयर फोर्स टीम ने लिया सुरक्षा का जायजा

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Mod) के सतना (Satna) दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है. एक तरफ जहां स्थानीय प्रशासन एलर्ट मोड पर दिखाई दे रहा है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी उमंग में नजर आ रहे हैं. सोमवार को हवाई पट्टी का जायजा लेने के लिए एयर फोर्स की टीम सतना हवाई पट्टी पहुंची. जहां पर सभी तरह की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया. मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सतना में आगामी 9 नवंबर को जनसभा का कार्यक्रम तय किया गया है. जिसकी तैयारियों का जायजा सुरक्षा एजेंसियां लगातार ले रही हैं. 

BJP प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे सभा

मिली जानकारी के मुताबिक, PM मोदी BJP प्रत्याशी गणेश सिंह के लिए चुनावी सभा करने पहुंच रहे हैं. बताते चलें कि सतना सीट पर चार बार के सांसद गणेश सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. जिससे BJP के ही तमाम नेता नाराज चल रहे हैं. गणेश सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज होकर युवा नेता रत्नाकर चतुर्वेदी शिवा ने BJP को छोड़कर बसपा का दामान थामा और वहां से प्रत्याशी बनकर खड़े हो गए. इसके अलावा भी कई नेता हाईकमान के इस फैसले से नाराज होकर घर बैठ चुके हैं. माना जा रहा है कि नाराज नेताओं को साधन के लिए BJP मोदी को बुलाया गया है. 

ये भी पढ़ें - मालवा-निमाड़ में छिपा है सत्ता का स्वाद, MP की इन 66 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी की नजर

एक पखवाड़े में PM मोदी का दूसरा दौरा

बताया जा है कि PM मोदी भाजपा के स्टार प्रचारक हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश में PM की ताबड़तोड़ सभाएं हो रही हैं. PM मोदी एक पखवाड़े के अंदर दूसरी बार सतना पहुंच रहे हैं. इससे पहले PM मोदी 27 अक्टूबर को सतना जिले के चित्रकूट में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. जिले के इतिहास में संभवत: यह पहली बार है जब कोई भी प्रधानमंत्री इतने कम दिनों के अंतराल में यहां दो बार आए हों. PM मोदी सभा के जरिए BJP कई समीकरण साधने की कोशिश कर रही है. बता दें कि एयरफोर्स के निरीक्षण से पहले SPG की टीम भी सतना का दौरा कर चुकी है. SPG ने कार्यक्रम स्थल से लेकर हवाई पट्टी का दौरा किया था. PM की सुरक्षा को जिला स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ ही संभागीय और प्रदेश स्तरीय अफसर लगातार अपडेट लेने में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आचार संहिता उल्लंघन करना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close