विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

आखिरी पड़ाव पर कांग्रेस की 'जन-आक्रोश यात्रा'...10 अक्‍टूबर को राहुल गांधी करेंगे जनसभा

कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. यह सभा विंध्य इलाके के आदिवासी बाहुल्य शहडोल में होगी. कांग्रेस कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के ठीक पहले राहुल गांधी आदिवासी वोट को साधने का भी प्रयास करेंगे.

Read Time: 3 min
आखिरी पड़ाव पर कांग्रेस की 'जन-आक्रोश यात्रा'...10 अक्‍टूबर को राहुल गांधी करेंगे जनसभा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Madhya Pradesh Assembly Elections : मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. चुनावों को लेकर प्रदेश में कई रैलियां और यात्राएं भी निकाली गई. BJP की 'जन आशीर्वाद यात्रा' के मुकाबले कांग्रेस ने अपनी 'जन आक्रोश यात्रा' शुरू की. 19 सिंतबर को शुरू हुई कांग्रेस की 'जन आक्रोश यात्रा' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. प्रदेश के शहडोल में 10 अक्टूबर को कांग्रेस की 'जन आक्रोश यात्रा' का समापन होगा. कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को लगभग दोपहर साढ़े बारह बजे ब्यौहारी आएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. 

कांग्रेस की विशाल जनसभा को लेकर तैयारियां पूरी 

कांग्रेस पार्टी की जनसभा को देखते हुए विशाल पंडाल लगाया गया है. कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. यह सभा विंध्य इलाके के आदिवासी बाहुल्य शहडोल में होगी. कांग्रेस कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के ठीक पहले राहुल गांधी आदिवासी वोट को साधने का भी प्रयास करेंगे. राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने के साथ आदिवासियों से भी चर्चा करेंगे. 

ये भी पढ़ें - MP चुनाव में कौन होगा CM चेहरा ?, पीयूष गोयल ने बताया BJP का प्लान...देखें VIDEO

सभा में कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद 

राहुल गांधी की जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय, अजय सिंह राहुल कमलेश्वर पटेल सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. विंध्य इलाके के आदिवासी बाहुल्य शहडोल सम्भाग में होने वाली इस सभा में शहडोल, उमरिया, अनूपपुर, सीधी सिंगरौली, रीवा ,सतना से कांग्रेस कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को लाने में जुटे हुए हैं. माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के ठीक पहले राहुल गांधी आदिवासी बाहुल्य शहडोल सम्भाग में आदिवासी वोट को साधने का प्रयास करेंगे. राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करने के साथ आदिवासियों से भी चर्चा करेंगे.

कांग्रेस के लिए इसलिए खास है ये जनसभा

मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा और कांग्रेस आदिवासी वोटबैंक को साधने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों ही दल आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुरजोर ताकत लगा रही है. यही वजह है कि आदिवासी बाहुल्य शहडोल जिले में भाजपा और कांग्रेस के VIP मूवमेंट देखने को मिल रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आदिवासी क्षेत्र शहडोल अंचल में आए तो अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी इसी जिले के ब्यौहारी में आ रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सहरयार खान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान जनसभा की तैयारियों की जानकारी दी. 

ये भी पढे़ं - MP, छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान आज, दोपहर में चुनाव आयोग की पीसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close