विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

"कमलनाथ कहते थे कि पैसे नहीं है...मैं कहता हूं मेरे पास है" - CM शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

MP Elections: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने कहा कि हम सरकार नहीं चलाते हैं हम परिवार चलाते हैं. उन्होंने लोगों से पूछा कि मैं मुख्यमंत्री लगता हूं कि भैया या मामा लगता हूं? उन्होंने कहा, "एक तरफ हमारे परिवार की सरकार है. मंच पर सब परिवार के सदस्य बैठे हैं जबकि कांग्रेस (Congress) के परिवार में 85 से अब तक एक ही लड़ रहे हैं. ऊपर कमलनाथ और दूसरे सोजतिया जी!"

Read Time: 4 mins
"कमलनाथ कहते थे कि पैसे नहीं है...मैं कहता हूं मेरे पास है" - CM शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना
(फाइल फोटो)

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों को लेकर राजनीति उफ़ान पर हैं. कांग्रेस (Congress) और BJP दोनों पार्टियों ने तैयारियां तेज़ कर दी है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chaohan)  भी मंगलवार को मंदसौर ज़िला पहुंचे. मंदसौर के गरोठ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आमजन को संबोधित किया. CM चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में सभा को संबोधित किया. इस सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तय समय से देरी से पहुंचे. शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा, "मैंने आते समय एक बच्ची को देखा जो ठेले में सिंघाड़े बेच रही थी. मेरे मन में संकल्प आया कि अब यह बच्ची हाथ-ठेले पर सिंघाड़े नहीं बेचेगी बल्कि अच्छी दुकान चलाएगी." इसके साथ ही CM शिवराज ने कांग्रेस की तुलना शिकारी से की.

"हम सरकार नहीं, परिवार चलाते हैं" - शिवराज 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम सरकार नहीं चलाते हैं हम परिवार चलाते हैं. उन्होंने लोगों से पूछा कि मैं मुख्यमंत्री लगता हूं कि भैया या मामा लगता हूं? उन्होंने कहा, "एक तरफ हमारे परिवार की सरकार है. मंच पर सब परिवार के सदस्य बैठे हैं जबकि कांग्रेस के परिवार में 85 से अब तक एक ही लड़ रहे हैं. ऊपर कमलनाथ और दूसरे सोजतिया जी! (गरोठ से कांग्रेस उम्मीदवार)."

कमलनाथ हमेशा रोते रहते हैं की मेरे पास पैसा नहीं है, मामा खजाना खाली करके गया तो फिर मुख्यमंत्री आखिर क्यों बने? किसने कहा था मुख्यमंत्री बनने के लिए?? हमने कमलनाथ को सेठ कहा तो उनको बुरा लग गया. वे कहते थे कि मेरे पास पैसे नहीं है खजाना खाली है लेकिन मैं कहता हूं कि मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है.

शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री


CM शिवराज ने कहा कि मेरी हर बहन देवी का स्वरूप हैं. जगत में जितनी भी स्त्रियां हैं. सब देवी का स्वरूप है. लाडली बहन योजना के तहत अभी 1250 रुपए आपके खाते में आ रहे हैं. आने वाले समय में यह पैसे बढ़कर ₹3000 होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि गरोठ की जो बहूप्रतिशत मांगे होंगी उन्हें भी पूरा करने की कोशिश करूंगा. 

यह भी पढ़े :Beauty Tips : चेहरे के बाल हटाने के लिए अब नहीं काटने होंगे सैलून के चक्कर, अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

बताओ कांग्रेस ने कभी सिंचाई का पानी, इतनी सड़के, सीएम राइसस्कूल...कभी कुछ दिया क्या? - CM शिवराज 


घर से लेकर शिक्षा सब कुछ होगा मुहैया 

CM चौहान ने कहा कि गांधी सागर का पानी हर खेत में सिंचाई के लिए उपलब्ध करवाएंगे. जिन लोगों के मकान प्रधानमंत्री योजना में नहीं बने कच्ची रह गए हैं. उन सबको मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना के तहत मकान बनवाए जाएंगे. उन्होंने कहा, "बच्चों को पढ़ने के लिए प्रेरित करने के लिए ही तो मैं लैपटॉप और स्कूटी देता हूं. निजी स्कूल से अच्छे हम सरकारी स्कूल बनवा रहे हैं." कांग्रेस की तुलना जाल बेचकर पंछी पकड़ने वाले शिकारी से करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस आएंगे....अकाउंट में पैसे डालेगा जाल बिछाएगा लेकिन जाल में मत फंसना.

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के बयान पर भड़के शिवराज, बोले- "मुझे गालियां दो, एमपी का तो अपमान मत करो"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather: MP में आज भारी बारिश, IMD का अलर्ट; जानें बिजली गिरे तो कैसे करें खुद का बचाव?
"कमलनाथ कहते थे कि पैसे नहीं है...मैं कहता हूं मेरे पास है" - CM शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Jyotiraditya Scindia took a dig at Rahul Gandhi, saying- The parties which did not open their account in 13 states, they are...
Next Article
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, बोले-जिन पार्टियों का 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, वो...
Close
;