विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

"दिग्विजय की चक्की ने कमलनाथ को पीस दिया है"- CM शिवराज ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

Madhya Pradesh Assembly Elections: CM शिवराज ने कलेक्ट्रेट में तीनों भाजपा (BJP) प्रत्याशियों के नामांकन जमा करवाए. इसके बाद नगर के मुख्य चौराहों पर रोड शो किया. CM शिवराज ने "नगर का ह्रदय" कहे जाने वाले गांधी चौक (Gandhi Chowk) में एक विशाल नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. इसके बाद भाजपा से तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशी पन्ना, पवई और गुन्नौर के समर्थन में वोट मांगे.

Read Time: 3 min
"कांग्रेस में तो मची हुई है कपड़ा फाड़ की राजनीति" - CM शिवराज

Madhya Pradesh Assembly Elections: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर सियासी हलचल जारी है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) शुक्रवार को पन्ना (Panna) पहुंचे. जहां नगर सेना ग्राउंड में तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद CM शिवराज ने कलेक्ट्रेट में तीनों भाजपा (BJP) प्रत्याशियों के नामांकन जमा करवाए. इसके बाद नगर के मुख्य चौराहों पर रोड शो किया. CM शिवराज ने "नगर का ह्रदय" कहे जाने वाले गांधी चौक (Gandhi Chowk) में एक विशाल नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. इसके बाद भाजपा से तीनों विधानसभाओं के प्रत्याशी पन्ना, पवई और गुन्नौर के समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान हजारों के तादाद में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे. 

"कांग्रेस में तो मची हुई है कपड़ा फाड़ की राजनीति"

Latest and Breaking News on NDTV

कार्यक्रम के बाद CM शिवराज ने पत्रकारों से बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान CM शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "अब डबल इंजन की सरकार मध्यप्रदेश का विकास करेगी. कांग्रेस में कपड़ा फाड़ की राजनीति मची हुई है." CM शिवराज ने दिग्विजय और जयवर्धने पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय की चक्की ने कमलनाथ को पीस दिया है. 

यह भी पढ़ें :  MP Election 2023 : फिर विवादों में नरोत्तम मिश्रा का बयान, कांग्रेस नेता दिग्वजिय सिंह ने कहा- ओछापन

जिले में CM शिवराज का हुआ शानदार स्वागत 

शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के पन्ना ज़िले में पहुंचे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पन्ना जिले का दौरा किया. इसके बाद CM शिवराज ने जिले की तीन विधानसभा के प्रत्याशियों का नामांकन फार्म दाखिल कराया .पवई, गुनौर और पन्ना सीट के उम्मीदवारों का नामांकन जमा किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री का नगर में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ. तमाम कार्यकर्ताओं में उत्साह देखते ही बन रहा था. इस दौरान CM शिवराज ने कांग्रेस को घेरते हुए जनता से विकास कार्यों को लेकर आशीर्वाद मांगा. जिले की सभी विधानसभा से कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए. 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023 : दिग्विजय ने EVM पर उठाए सवाल, CM शिवराज ने कहा- राजा बहुत समझदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close