विज्ञापन
Story ProgressBack

'जनता सब जानती है, नशा कारोबार के पीछे किसका हाथ' : सुरेंद्र सिंह का BJP पर पलटवार 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने ग्वालियर में आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की BJP सरकार में प्रदेश में नशाखोरी बढ़ी है. प्रदेश में केवल शराब जैसा नशा ही नहीं बल्कि सूखा नशा भी बहुत मात्रा में बेखौफ सप्लाई किया जा रहा है जो कि उड़ीसा,आंध्र प्रदेश तेलंगाना और बिहार जैसे राज्यों से मंगाया जा रहा है.

Read Time: 3 min
'जनता सब जानती है, नशा कारोबार के पीछे किसका हाथ' : सुरेंद्र सिंह का BJP पर पलटवार 
'जनता सब जानती है, नशा कारोबार के पीछे किसका हाथ' : सुरेंद्र सिंह का BJP पर पलटवार

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर सियासत तेज़ हैं. कल यानी कि बुधवार को चुनावी प्रचार-प्रसार का सिलसिला थम जाएगा. चुनावों को लेकर एक तरफ जहां उम्मीदवार घर-घर पहुंचकर वोट के लिए मिन्नतें कर रहे हैं. वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज़ देखने को मिल रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से नशे पर रोक लगाने वाले बयान पर कांग्रेस (Congress) ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा है कि 18 सालों में इसका प्रकोप बढ़ता गया तब उन्हें इसकी चिंता क्यों नहीं सताई? 

सुरेंद्र सिंह ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र सिंह राजपूत ने ग्वालियर में आरोप लगाया, मध्य प्रदेश की BJP सरकार में प्रदेश में नशाखोरी बढ़ी है. प्रदेश में केवल शराब जैसा नशा ही नहीं बल्कि सूखा नशा भी बहुत मात्रा में बेखौफ सप्लाई किया जा रहा है जो कि उड़ीसा,आंध्र प्रदेश तेलंगाना और बिहार जैसे राज्यों से मंगाया जा रहा है. BJP की सरकार में इसे लेकर किसी नेता ने सवाल नहीं उठाया और न ही नशे के कारोबार को रोकने के लिए कोई रणनीति तैयार की गई. 

आम जन ही नहीं, BJP नेता भी अब इससे परेशान हैं. BJP के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी स्वीकार किया है कि प्रदेश और इंदौर में नशाखोरी बढ़ी है और अब वो कह रहे हैं कि BJP की सरकार बनी तो नशे से शहर को मुक्त कराएंगे. लेकिन जब 18 साल से BJP की सरकार प्रदेश में थी तब नशे के खिलाफ कोई ठोस मुहिम क्यों नहीं चलाई गई. यह सब घड़ियाली आंसू है. जनता सब जानती है कि नशे के कारोबार बढ़ाने के पीछे कौन लोग हैं?? इसलिए अब वह इन्हें सबक सिखाने वाली है.

सुरेंद्र सिंह

 कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता


ये भी पढ़ें - जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close