विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Assembly Elections : चुनावी प्रचार के दौरान घमासान, कांग्रेस और BJP के समर्थक आपस में भिड़े 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: दीपा मिश्रा की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह अपने वार्ड में प्रचार कर रही थीं, तभी पैसा बांटने की सूचना मिली. दीपा मिश्रा के मुताबिक, गिरजा पटेल पुरैना, ऊषा पटेल गंजास, सुनीता पटेल, गोल्डी पटेल सहित कुछ पुरूष लोग पैसा बांट रहे थे. उन्होंने जब इस हरकत पर आपत्ति करते हुए विरोध किया तो महिलाओं ने पहले मिलकर उसे पटक दिया और बाद में पुरूषों ने उनके बाल पकड़ कर खींचे.

Read Time: 3 min
MP Assembly Elections : चुनावी प्रचार के दौरान घमासान, कांग्रेस और BJP के समर्थक आपस में भिड़े 
चुनावी प्रचार के दौरान घमासान, कांग्रेस और BJP के समर्थक आपस में भिड़े

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधासनभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर सियासत जारी है. अमरपाटन (Amarpatan) विधानसभा में  कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के समर्थक आपस में ही भिड़ गए. घटना क्षेत्र के रामनगर वार्ड 3 में प्रचार के दौरान हुई. जहां कांग्रेस और BJP समर्थकों में आपस में ही सिर फुटव्वल देखने को मिला. इस मामले में महिला पार्षद दीपा मिश्रा ने रामनगर थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. दीपा मिश्रा ने आरोप लगाया है कि BJP समर्थक मतदाताओं को प्रभावित लुभाने के लिए पैसे बांट रहे थे. जब इस बात विरोध किया गया तो उनके साथ मारपीट की गई और अभद्र भाषा में गाली-गलौज की गई. 

BJP और कांग्रेस के समर्थकों में घमासान 

दीपा मिश्रा की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह अपने वार्ड में प्रचार कर रही थीं, तभी पैसा बांटने की सूचना मिली. दीपा मिश्रा के मुताबिक, गिरजा पटेल पुरैना, ऊषा पटेल गंजास, सुनीता पटेल, गोल्डी पटेल सहित कुछ पुरूष लोग पैसा बांट रहे थे. उन्होंने जब इस हरकत पर आपत्ति करते हुए विरोध किया तो महिलाओं ने पहले मिलकर उसे पटक दिया और बाद में पुरूषों ने उनके बाल पकड़ कर खींचे. इस शिकायत के बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. घटना बीती रात बुधवार की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें: MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ

अमरपाटन (मध्य प्रदेश) विधानसभा क्षेत्र को जानें

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Assembly Elections 2023) राज्य में विंध्य प्रदेश क्षेत्र के सतना जिले में अमरपाटन विधानसभा क्षेत्र है, जो अनारक्षित है. पिछले विधानसभा चुनाव, यानी वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में यहां कुल मिलाकर 220053 मतदाता थे, जिन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी रामखेलावन पटेल को 59836 वोट देकर जिताया था. उधर, कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. राजेंद्र कुमार सिंह "दादा भाई" को 56089 वोट हासिल हो सके थे, और वह 3747 वोटों से हार गए थे.

ये भी पढ़ें: MP Election: "सुरखी और जैसीनगर आकर लगा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के केंद्र में आया हूं"- कमलनाथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close