विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोकनगर ज़िले में खौफनाक हादसा, तेज़ रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तड़पते रहे 2 युवक

Madhya Praesh News: जैसे ही घटना हुई तो ट्रक का ड्राइवर अपने ट्रक को खड़ा करके भाग निकला. लेकिन ट्रक का पहिया दोनों युवकों के पैर के ऊपर था जिसके चलते दोनों युवक दर्द से चीखते चिल्लाते रहे. दोनों युवक लगभग 10 मिनट से ज़्यादा समय तक नीचे ही तड़पते रहे. इस दौरान वहां से निकल रहे लोगों की भीड़ लग गई और आनन-फानन में लोगों ने जैक लाकर ट्रक को ऊंचा किया जिसके बाद दोनों युवकों को बाहर निकल सके.

Read Time: 3 min
अशोकनगर ज़िले में खौफनाक हादसा, तेज़ रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तड़पते रहे 2 युवक
अशोकनगर ज़िले में खौफनाक मंज़र, तेज़ रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हुआ दर्दनाक हादसा

Madhya Praesh News: यातायात विभाग भले ही जागरूकता के लिए लगातार जागरूकता अभियान चला रहा हो. लेकिन आज भी कुछ जगहों पर स्थिति भगवान भरोसे ही नजर आ रही है. हम मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashok Nagar) ज़िले की बात कर रहे हैं. देर रात अशोकनगर जिला मुख्यालय पर एक ट्रक चालक ने दो मोटरसाईकिल सवार युवकों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में दबे युवक लगातार चीखते रहे लेकिन ड्राइवर इनको बाहर निकालने की बजाए इनको ट्रक में ही दबा छोड़कर भाग गया. जिसके बाद लगातार आ रही चीखों को सुनकर पास में खड़े युवक मौके पर पहुंचे और आनन फानन में लोगों की मदद की.

अशोकनगर में बीती रात हुई दर्दनाक घटना 

दरअसल, यह दर्दनाक हादसा बायपास रोड के रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने का है. जहां पर करीब 11 बजे दो शख्स अपने घर जा रहे थे. दोनों युवक मंडी में मजदूरी का काम करते थे. देर रात दोनों युवक मजदूरी के पैसे लेकर रात को वापस जा रहे थे तभी तेज़ रफ़्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया. इसके बाद आरोपी ड्राइवर युवकों को तड़पता छोड़कर गाड़ी मौके से फरार हो गया. हादसे की चपेट में आए युवकों की पहचान जयपाल (26) और गौतम (23) के रूप में हुईं है. 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में उगी 'वोट की फसल, खेतों से खाद नदारद...लापरवाही के शिकार हुए किसान

जैक से ट्रक को ऊंचा कर निकाला बाहर 

जैसे ही घटना हुई तो ट्रक का ड्राइवर अपने ट्रक को खड़ा करके भाग निकला. लेकिन ट्रक का पहिया दोनों युवकों के पैर के ऊपर था जिसके चलते दोनों युवक दर्द से चीखते चिल्लाते रहे. दोनों युवक लगभग 10 मिनट से ज़्यादा समय तक नीचे ही तड़पते रहे. इस दौरान वहां से निकल रहे लोगों की भीड़ लग गई और आनन-फानन में लोगों ने जैक लाकर ट्रक को ऊंचा किया जिसके बाद दोनों युवकों को बाहर निकल सके. लेकिन इस हादसे के दौरान दोनों के पैर बुरी तरह से टूट चुके थे. दोनों युवकों के जिस्म से काफ़ी खून भी बह चुका था. इस घटना में ड्राइवर की लापरवाही और तेज़ रफ़्तार के चलते दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें - BJP की इमरती देवी समेत AAP और SP के उम्मीदवार ने नहीं दिया चुनाव ख़र्च का हिसाब, नोटिस जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close