विज्ञापन
Story ProgressBack

फूल सिंह बरैया से पहले कांग्रेस नेता ने कर लिया अपना मुंह काला, कहा- बस पूरा हो गया वादा!

MP News: कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायक और बड़े दलित नेता फूल सिंह बरैया ने कहा था कि इन विधानसभा के चुनावों में अगर बीजेपी को 50 से अधिक सीटें मिलेंगी तो वो राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लेंगे

Read Time: 3 min
फूल सिंह बरैया से पहले कांग्रेस नेता ने कर लिया अपना मुंह काला, कहा- बस पूरा हो गया वादा!
फूल सिंह बरैया के समर्थन में किया अपना मुंह काला

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) के मुंह काला करने के बयान को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राजनीति केवल बयानों तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनकी पार्टी के एक नेता ने उनके समर्थन में अपना मुंह काला भी कर लिया है. कांग्रेस विधायक ने 7 दिसंबर को अपने हाथों से अपना मुंह काला करने की बात कही थी लेकिन उनके समर्थक ने एक दिन पहले ही अपना मुंह काला कर लिया.

अपने नेता के समर्थन में किया मुंह काला

ग्वालियर में युवा कांग्रेस नेता योगेश डंडोतिया ने फूल सिंह बरैया के समर्थन में अपना मुंह काला कर किया है. उन्होंने फूल सिंह बरैया से अपील भी की है कि उनकी बात का सम्मान हो गया है. इसलिए वे राज भवन के सामने अपना मुंह काला ना करें.

राजभवन के सामने मुंह काला करने की कही थी बात

कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायक और बड़े दलित नेता फूल सिंह बरैया ने कहा था कि इन विधानसभा के चुनावों में अगर बीजेपी को 50 से अधिक सीटें मिलेंगी तो वह राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लेंगे. हालांकि चुनावों के परिणाम आने के बाद बरैया ने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग हैं और 7 दिसंबर को अपना मुंह काला करेंगे. लेकिन इसके बाद अब कांग्रेस नेता उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं. फूल सिंह बरैया की ओर से दोबारा से अपना मुंह काला करने की बात दोहराने के बाद उनके समर्थक और कांग्रेस नेता उन्हें मनाने में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: बिल्डर ने दो साल तक उधार में पिया दूध, पैसे मांगने पर मिला ये जवाब

'पहले बीजेपी पूरे करे अपने वादे'

इस मामले में कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह ने कहा कि चुनावी माहौल में बड़े-बड़े वादे करने वाली भारतीय जनता पार्टी, दलित नेता का शोषण करने के लिए उनका मुंह काला करने के लिए उकसा रही है. लेकिन उससे पहले भारतीय जनता पार्टी को अपने सभी वादे पूरे करने चाहिए, जिसमें उन्होंने हर व्यक्ति को 15 -15 लाख रुपए देने, 2 करोड़ लोगों को रोजगार और महंगाई पर लगाम लगाने जैसे वादे किए थे. बीजेपी को पहले इन वादों को पूरा करना चाहिए.

ये भी पढ़ें 7 दिसंबर को राजभवन के सामने मुंह काला करूंगा... दावे पर अभी भी कायम फूल सिंह बरैया!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close