विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News: बिल्डर ने दो साल तक उधार में पिया दूध, पैसे मांगने पर मिला ये जवाब

madhya pradesh news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में डेयरी संचालक ने महिला ने बिल्डर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि दूध के पैसे डेयरी संचालक नहीं दे रहा है. इसकी लिखित शिकायत भी पुलिस से की गई है.

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh News: बिल्डर ने दो साल तक उधार में पिया दूध, पैसे मांगने पर मिला ये जवाब

Madhya Pradesh News Today: ग्वालियर (Gwalior) में धोखाधड़ी का एक अजीबोगरीब मामला आया है. भैंस पालकर दूध डेयरी का संचालन करने वाली एक महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है कि शहर के एक प्रॉपर्टी कारोबारी और बिल्डर ने उससे 2 साल तक रोजाना 4 किलो दूध लिया. अब जब उधारी एक लाख रुपये से ज्यादा हो गई है, तो वह राशि का भुगतान नहीं कर रहा है. इतना ही नहीं बिल्डर की पत्नी रुपए मांगने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दे रही है. पूरा मामला हजीरा थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह शिकायत लेकर पहुंची  महिला

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के चौहान क्रेन इलाके के पास परमार दूध डेयरी संचालित करने वाली गुड्डी परमार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अफसरों को बताया कि सिटी सेंटर इलाके के रहने वाले कारोबारी कपिल दीक्षित प्रॉपर्टी का काम करते हैं. वह उनकी डेयरी के परमानेंट कस्टमर थे. पहले वे दूध के पैसे चुकाते रहते थे. लेकिन, साल 2016 से लेकर साल 2019 तक उन्होंने उनकी डेयरी से रोजाना तकरीबन साढ़े चार किलो दूध लिया, लेकिन भुगतान नहीं किया. पैसे मांगने पर जल्द भुगतान करने का बहाना बनाकर वे टालते रहे.  

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh News: छतरपुर में ग्रामीणों के बिछाए जाल में फंसा तेंदुआ, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

पैसे मांगने पर धमकाती है बिल्डर की पत्नी

पुलिस से की गई शिकायत में महिला ने लिखा कि दूध की उधार राशि 1,10,000 रुपए के करीब हो गई. महिला का आरोप है कि पैसे देने के लिए बार-बार कहने पर उन्होंने दूध लेना भी बंद कर दिया. बिल्डर के घर रुपए मांगने जब उनके बेटे जाते हैं, तो बिल्डर की पत्नी उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देती है. पीड़िता ने अफसरों से गुहार लगाई है कि इस मामले में न्याय दिलाया जाए. ASP निरंजन शर्मा ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

ये भी पढ़ें: Rajgarh News: NDRF के 'फरिश्तों' ने ऐसे बचाई नन्ही माही की जान, 30 फीट गहरे बोरवेल में फंसी थी मासूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close