विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी के ख्वाब दिखाकर बनाए शारीरिक संबंध, सेल्सगर्ल ने मालिक के बेटे पर लगाए दुष्कर्म के आरोप 

मध्य प्रदेश के शिवपुरी ज़िले से एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां पर एक सेल्सगर्ल ने अपने ही मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 20 साल की युवती का कहना है कि मेरे मालिक के बेटे ने मुझे शादी का झांसा देते हुए 4 साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया है.

Read Time: 3 min
शादी के ख्वाब दिखाकर बनाए शारीरिक संबंध, सेल्सगर्ल ने मालिक के बेटे पर लगाए दुष्कर्म के आरोप 
शादी के ख्वाब दिखाकर बनाए शारीरिक संबंध, सेल्सगर्ल ने मालिक के बेटे पर लगाए दुष्कर्म के आरोप

मध्य प्रदेश के शिवपुरी ज़िले से एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां पर एक सेल्सगर्ल ने अपने ही मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 20 साल की युवती का कहना है कि मेरे मालिक के बेटे ने मुझे शादी का झांसा देते हुए 4 साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया है. पीड़ित सेल्सगर्ल का कहना है कि आरोपी ने मुझे शादी का भरोसा देते हुए प्यार के झूठे वादे और मीठी-मीठी बातें करता रहा और अब शादी करने से मना कर रहा है. घटना शिवपुरी के  सिटी कोतवाली की है. जहां एक सेल्स गर्ल ने होजरी कारोबारी के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 

चार साल से रिलेशनशिप में थे दोनों 

बताया जा रहा है कि पीड़ित सेल्स गर्ल्स और होजरी कारोबारी का बेटा दोनों 4 साल से रिलेशन में थे. आरोपी ने शादी का वादा कर उसे झूठे-झूठे प्यार के वादे और मीठी-मीठी बातों में फंसा कर उसके साथ लगातार शारीरिक रिश्ता बनाया. उसके बाद अब शादी से मना कर दिया. इससे नाराज सेल्स गर्ल्स ने होजरी कारोबारी के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. जहां पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिवपुरी के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली 20 साल की युवती ने कोतवाली थाने पहुंचकर एक होजरी कारोबारी के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित सेल्स गर्ल ने इसकी शिकायत थाने जाकर की थी. पुलिस ने आरोपी होजरी कारोबारी के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Electoral Bond Scheme: जीतू पटवारी के 8 सवाल, कहा- क्या BJP को अभी तक सिर्फ ₹6,564 करोड़ ही चंदा मिला?

शारीरिक संबंध के बाद शादी से किया इनकार 

मेरे मालिक का बेटा न सिर्फ मुझे 4 साल से बेवकूफ बनाता रहा बल्कि उसने मुझसे प्यार में बड़े-बड़े वादे किए... ये तक कहा कि वो मेरे बिना जिंदा नहीं रह सकता. उसने मुझे शादी के ख्वाब दिखा कर प्यार में बड़े-बड़े वादे कर बेवकूफ बनाया और जब मैंने उसके साथ शादी रचाने की बात की तो वह पूरी तरह से मुकर गया. जहां वो कहता था कि मैं तुम्हारे बिना जिंदा नहीं रह पाऊंगा. अब वह मेरा सब कुछ लूट लेने के बाद मुझसे दूरी बनाकर शादी करने से इनकार कर रहा है.

पीड़ित सेल्सगर्ल 

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close