विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

NDTV Interview With Rasika Dugal : जब रसिका से पूछा गया कि बीते साल आप भोपाल आयी थीं. यहां का ऐसा कोई मूवमेंट हो जिसको आप हमेशा याद करती हों. इसका जवाब देते हुए रसिका ने कहा कि मैं भोपाल काफी कम समय के लिए आयी थी.

Read Time: 3 min
NDTV Interview: वेब सीरीज मिर्जापुर की एक्ट्रेस रसिका ने कहा- भोपाल आऊंगी तो वहां के फूड जरूर टेस्ट करूंगी

NDTV Interview With Rasika Dugal: सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अपनी आने वाले फिल्म फेयरी फोल्क (Fairy Folk) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रसिका की काफी लंबी फैंस फॉलोइंग है. NDTV से बात करते हुए रसिका और फिल्म की कास्ट ने फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की है.

ये भी पढ़ें : Randhir Kapoor Birthday : एक समय इस एक्टर के पास नहीं थे अपने बच्चों की फीस भरने के पैसे, बेटियां हैं मशहूर एक्ट्रेस

रसिका ने फिल्म के बारे में कही यह बात

जब रसिका से पूछा गया कि आपकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगी? रसिका ने इसका जवाब देते हुए कहा कि जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है. उससे पहले एक्साइटमेंट तो होता ही है. अब ऑडियंस फिल्म को देखेगी. इस फिल्म में आपको बहुत ही ऐसी सीरियस चीजें देखने को मिलेंगी और वह चीजें फिल्म बहुत ही मजेदार तरीके से दर्शकों को दिखाएगी.

फिल्ममेकर करण गौर ने कही यह बात

जब फिल्म मेकर करण गौर से पूछा गया कि आपके मन में यह फिल्म बनाने का विचार कैसे आया. इसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि मैंने 10 साल पहले एक फिल्म बनाई थी, जिसमें रसिका मेरे साथ थी. फिर मेरे मन में यह विचार आया कि मैं ऐसी फिल्म बनाता हूं. जिसमें कोई डायलॉग लिखे ना हो सिर्फ उसमें इंप्रोवाइज सीन हों.

रसिका को फिल्म में क्यों लिया गया? 

जब फिल्ममेकर करण से पूछा गया की रसिका को ही इस फिल्म में क्यों लिया गया. इसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि रसिका और मुकुल कपल हैं और उनको मैं काफी लंबे समय से जानता हूं. जब किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेते हैं तो उनके साथ काफी रिहर्सल करनी पड़ती है. लेकिन यह दोनों हसबैंड-वाइफ हैं, इसलिए इन दोनों के साथ काम करना काफी आसान था. इसलिए रसिका को फिल्म में लिया गया.

एक्टर मुकुल चड्ढा ने कही यह बात

जब एक्टर मुकुल चड्ढा से पूछा गया कि रसिका आपकी वाइफ है. उनके साथ एक्टिंग करके कैसा एक्सपीरियंस रहा. इसका जवाब देते हुए मुकुल ने कहा कि रसिका काफी शानदार अभिनेत्री हैं. मुझे ऐसा नहीं लगा था कि मैं अपनी वाइफ के साथ काम कर रहा हूं .

रसिका ने भोपाल के बारे में कही यह बात

जब रसिका से पूछा गया कि बीते साल आप भोपाल आयी थीं. यहां का ऐसा कोई मूवमेंट हो जिसको आप हमेशा याद करती हों. इसका जवाब देते हुए रसिका ने कहा कि मैं भोपाल काफी कम समय के लिए आयी थी. वहां ज्यादा घूम भी नहीं पाई, लेकिन अब मैं भोपाल जल्द आऊंगी और वहां का खाना भी जरूर टेस्ट करूंगी.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: इवेंट मैनेजर ने बताया, फैन पर किस वजह से भड़के थे आदित्य नारायण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close