विज्ञापन

Crime: दरिंदगी की इंतेहा... एक वर्षीय बच्ची ने की ये छोटी सी गलती, वहशी ने पहले जमीन पर पटका, फिर ऐसे उतार दिया मौत के घाट

MP News: खुद को महिला का प्रेमी बताने वाला दरिंदा मासूम को कत्ल करने के बाद रात भर धमकाता रहा प्रेमिका को. रोती बिलखती मां अपनी बेटी की लाश को सीने से लगाए रात भर सुबकती रही.

Crime: दरिंदगी की इंतेहा... एक वर्षीय बच्ची ने की ये छोटी सी गलती, वहशी ने पहले जमीन पर पटका, फिर ऐसे उतार दिया मौत के घाट
एक साल की मासूम की ले ली जान

Shivpuri News: खुद को प्रेमी बताने वाला एक शख्स प्रेम लीला में व्यस्त था या यूं कहें की हवस का भूखा था...  इसी बीच जब उसकी प्रेमिका की एक साल की बच्ची मां के लिए लगातार रोती जा रही थी, तो प्रेमी और प्रेमिका के प्रेम में खलल पढ़ना लाजमी था... यही कसूर था उस मासूम का कि वह अपनी मां की गोद में जाने के लिए रोती जा रही थी. इसी बात से गुस्साएं प्रेमी ने पहले बच्ची के दोनों पैर पकड़े और उसे जोर से जमीन पर पटक दिया. लेकिन, बच्ची की रोने की आवाज बंद नहीं हुई. तब इस दरिंदे ने उसके मुंह पर हाथ रखकर उसे हमेशा के लिए खामोश कर दिया. पीड़ित मां की शिकायत पर बामौरकला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.

अपने पति को धोखा देकर भागी थी मासूम की मां

बामौरकला थाना के सुलार खुर्द गांव का रहने वाला भैयालाल आदिवासी पिछले एक साल से मजदूरी करने बेंगलुरु गया हुआ था. जहां वह किसी ठेकेदार के यहां सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करने लगा. इसी दौरान उसकी मुलाकात टीकमगढ़ जिले से मजदूरी करने आई 35 साल की जयंती आदिवासी से हो गई. जयंती अपने पति और तीन बच्चों के साथ बेंगलुरु में रह रही थी.

ये भी पढ़ें :- MP में नहीं थम रहा डायरिया का प्रकोप, इस जिले में ससुराल आए दामाद की दूषित पानी पीने से हुई मौत, इतने लोग बीमार

मजदूरी के दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया और वह अपने पति को धोखा देकर अपने दो बच्चों को वहीं छोड़कर अपने साथ एक साल की मासूम बच्ची को लेकर प्रेमी के साथ शिवपुरी आ गई. जब सोमवार दरमियानी रात महिला के प्रेमी को प्रेम का बुखार चढ़ा और उसमें बेटी के रोने की आवाज में रोड़ा डाला, तो प्रेमी को यह नागवार गुजरा और उसने इस घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें :- MP News: इस जंगली सब्जी पर क्यों टूट रहे हैं लोग, ऐसा क्या है जो ये बिक रही है 800 रुपये प्रति किलो

गिड़गिड़ाती रही मां

जैसे ही आरोपी हत्यारे प्रेमी ने बच्ची के पैर पकड़े, बच्ची की मां ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन, वह इतना अंधा हो चुका था कि उसने उसकी एक नहीं सुनी. मां गिड़गिड़ाती रही और उसने उसे पहले जमीन पर पटका फिर मुंह दबाकर मार डाला. रात भर अपनी प्रेमिका को किसी से नहीं कहने के लिए धमकाता रहा. लेकिन, जब मां से रहा नहीं गया और सुबह होते ही उसने शोर मचाया तो मारे डर के आरोपी युवक फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की एफआईआर दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें :- पिता की जान बचाने के लिए अकेले ही चार हमलावरों से लड़ गई बहादुर बेटी, जान बचाकर ऐसे भागे बदमाश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
Crime: दरिंदगी की इंतेहा... एक वर्षीय बच्ची ने की ये छोटी सी गलती, वहशी ने पहले जमीन पर पटका, फिर ऐसे उतार दिया मौत के घाट
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close