विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election:वीडी शर्मा के सामने कई कांग्रेसियों, सरपंचों ने ली BJP की सदस्यता... हर बूथ को मोदी बूथ बनाने की कही बात

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि देश में प्रदेश संगठन को सबसे अच्छा संगठन माना जाता है. खजुराहो लोकसभा के हर बूथ को मोदी बूथ बनाया जाएगा. हमें जिले से लेकर शक्ति केंद्र तक की रचना पर काम करना है.

Read Time: 3 min
Loksabha Election:वीडी शर्मा के सामने कई कांग्रेसियों, सरपंचों ने ली BJP की सदस्यता... हर बूथ को मोदी बूथ बनाने की कही बात
वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

Loksabha 2024 News: लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. सभी राजनीतिक पार्टियां इसके लिए अब अपना पूरा जोर लगा रही हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) शुक्रवार को पन्ना (Panna) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पन्ना और गुन्नौर विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. इस दौरान कई कांग्रेस के दिग्गज नेताओं और गुन्नौर विधानसभा के ग्राम पंचायतों के सरपंच सहित 200 लोगो ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद उन्होंने ऐतिहासिक श्री जुगल किशोर मंदिर में सभागार का लोकार्पण भी किया. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस देश, प्रदेश के साथ-साथ खजुराहो लोकसभा से भी भाग खड़ी हुई है.

खजुराहो को माना जाता है देश का सबसे अच्छा संगठन

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि देश में प्रदेश संगठन को सबसे अच्छा संगठन माना जाता है. खजुराहो लोकसभा के हर बूथ को मोदी बूथ बनाया जाएगा. हमें जिले से लेकर शक्ति केंद्र तक की रचना पर काम करना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 'मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान मोदी जी ने शुरू किया था, इस अभियान के कारण मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 48 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त हुए हैं. अब हमें 10 प्रतिशत और वोट बढ़ाना है. पार्टी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में विजय प्राप्त कर इतिहास बनाया है.  इसी तरह अब लोकसभा चुनाव में भी जीत का इतिहास कायम करना है.

ये भी पढ़ें Women's Day Special: इन महिलाओं ने खेल में दिखाया दम, लाइलाज बीमारी को मात देकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लहराया परचम

नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में विश्वास जागृत हुआ

वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज देश में विश्वास जागृत हुआ है और लोग भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. अयोध्या में भगवान श्री रामलला विराजमान हुए हैं. मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक भारत विश्व गुरु बनेगा. वर्तमान में देश की राजनीति में बड़ा परिवर्तन हो रहा है. पार्टी नेता और कार्यकर्ता हारे हुए बूथों पर कार्य करेंगे और सभी बूथों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि संगठन की ताकत व विचार के आधार पर ही हम जीत पाए हैं. पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता यहां बूथ जीतने का संकल्प लेकर चुनाव अभियान में जुटेंगे.

ये भी पढ़ें Mahashivratri: पांच किमी पैदल चलकर शिव मंदिर पहुंचे ऊर्जा मंत्री, तीन घंटे लाइन में लगकर किए बाबा के दर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close