विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok sabha 2024: कांग्रेस को विज्ञापन और होर्डिंग के जरिए लोकसभा प्रत्याशी तलाशने चाहिए, BJP नेता ने किया तीखा हमला

Lok Sabha Chunav News: बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष के कांग्रेस को उम्मीदवारों की खोज के लिए विज्ञापन और होडिंग की दी गई सलाह पर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने वाले नेताओं की लंबी चौड़ी फौज है.

Read Time: 4 min
Lok sabha 2024: कांग्रेस को विज्ञापन और होर्डिंग के जरिए लोकसभा प्रत्याशी तलाशने चाहिए,  BJP नेता ने किया तीखा हमला
loksabha Live News: BJP नेता ने किया कांग्रेस ने कसा तंज

Lok sabha Live Update: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 19 लोक सीटों (Lok sabha Seat) पर कांग्रेस (Congress) उम्मीदवारों की घोषणा नहीं होने के बाद बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस पर हमला कर दिया है. मध्य प्रदेश बीजेपी (Madhya Pradesh BJP) के उपाध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि उम्मीदवारों की खोज के लिए कांग्रेस (Congress) विज्ञापन और होडिंग लगाए.

बीजेपी ने सभी 29 सीटों पर उतार दिए हैं प्रत्याशी

मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा करने बाली बीजेपी (BJP) ने सभी सीटों पर अपने लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा करके चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया है, तो वहीं एमपी की 29 लोकसभा सीटों में से सिर्फ 10 सीटों पर ही कांग्रेस उम्मीदवारों (Congress Candidate) की घोषणा होने के बाद कांग्रेस बची हुईं 19 सीटों पर अभी तक प्रत्याशियों के नाम फाइनल नहीं कर सकी है. बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशियों के चेहरे तय करने को लेकर चल रही रस्साकशी पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए चुटकी लेना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस के बचे हुए 19 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं किए जाने को लेकर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजराज सिंह चौहान ने बयान दिया है कि कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस में नेताओं का अकाल पड़ गया है. देश में मोदी की लोकप्रियता के बढ़ते हुए कद के बाद बीजेपी के 400 पार के बुलंद नारे के चलते हार के डर से कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने से दूरी बना ली है.

सड़कों पर होडिंग लगाकर तलाशे उम्मीदवार

एमपी में कांग्रेस को बीजेपी के उम्मीदवारों के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए नेता नहीं मिल रहे हैं. गुना में बीजेपी के ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित ग्वालियर - मुरैना लोकसभा सीट पर कांग्रेस को लोकसभा के उम्मीवार नहीं मिलने पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस के बड़े नेताओं के चुनाव नहीं लड़ने पर उम्मीदवारी की कमी से जूझने वाली कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशी की खोज के लिए शहर की सड़कों पर विज्ञापन और होडिंग लगाकर चुनाव के लिए उम्मीदवार तलाशने चाहिए. शायद कोई आदमी चुनाव लड़ने के कांग्रेस को आसानी से मिल जाए.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: देखिए ऐसे पटवारी को जो खुलेआम शराब पीकर आता है ऑफिस! Video Viral होने के बाद निकली हेकड़ी

कांग्रेस नेताओं पर बोला तीखा हमला

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजराज सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर तीखा हमला बोलता हुए कहा है कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष बने हुए जीतू पटवारी का कोई भी वजूद नहीं है, जो खुद हार गया वो किस को जीता सकता है. ऐसे में कांग्रेस को दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को चुनाव लड़ाकर आज कांग्रेस को उनकी लोकप्रियता के पैमाने को भी देखने की जरूरत है.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष के कांग्रेस को उम्मीदवारों की खोज के लिए विज्ञापन और होडिंग की दी गई सलाह पर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने वाले नेताओं की लंबी चौड़ी फौज है. कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ मजबूत और जिताऊ चेहरों पर मंथन कर रही है और कांग्रेस जल्दी ही बाकी बची हुई लोकसभा सीटों पर बीजेपी के खिलाफ अपने चुनावी योद्धाओं के नाम की घोषणा करने वाली है.

ये भी पढ़े "पचास हजार से ज्यादा कार्यकर्ता पार्टी छोड़ने को हैं तैयार", कांग्रेस की स्थिति को लेकर बोले CM मोहन यादव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close