विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: देखिए ऐसे पटवारी को जो खुलेआम शराब पीकर आता है ऑफिस! Video Viral होने के बाद निकली हेकड़ी

Latest News: एक और पटवारी के द्वारा शराब पीने और ग्रामीण से रिश्वत मांगने की बात सामने आई तो वहीं इस पूरे मामले में पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष भी गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News: देखिए ऐसे पटवारी को जो खुलेआम शराब पीकर आता है ऑफिस! Video Viral होने के बाद निकली हेकड़ी
Breaking News: शराबी पटवारी को किया गया सस्पेंड

Chhattisgar News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surpur) से एक शराबी पटवारी (Sharabi Patwari) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये यहां के ग्रामीणों से किसी काम को करने के एवज में पैसा मांग रहा था. ग्रामीणों के अनुसार इसका शराब के नशे में कार्यालय आना और रिश्वत के रूप में पैसे मांगना आम हो गया था. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पटवारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

शराब पीने के लिए होती है पूरी रात

जहां एक और पटवारी के द्वारा शराब पीने और ग्रामीण से रिश्वत मांगने की बात सामने आई तो वहीं इस पूरे मामले में पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष भी गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि शराब पीने के लिए पूरी रात होती है.

मंत्री ने दिखाए कड़े तेवर

वहीं इस पूरे मामले में महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के कड़े तेवर देखने को मिले और उन्होंने इस पूरे मामले में जांच के बाद कड़ी कार्रवाई करने की बात की है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे कर्मचारी इस प्रकार का कार्य करेंगे तो यह बर्दाश्त नहीं होगा, जनता को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए इस बात का सभी अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें Lok Sabha 2024: "सभी 11 सीटों पर खिलाएंगे कमल" लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा

जांच के बाद हुई कार्रवाई

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मंत्री की प्रतिक्रिया आने के बाद एसडीएम सागर सिंह के द्वारा तहसीलदार के माध्यम से जांच प्रतिवेदन मांगा गया था. जहां तहसीलदार संजय राठौर ने ग्रामीणों के बयान के आधार पर जांच रिपोर्ट सौंपी थी. जिसके बाद SDM ने शराबी पटवारी पर निलंबन की कर्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें Election 2024 Dates, Schedule: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में होगी वोटिंग, 19, 26 अप्रैल और 7 मई को डाले जाएंगे वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close