विज्ञापन
Story ProgressBack

धार में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, 4 जून को CCTV के पहरे में होगी वोटों की गिनती

Lok Sabha Election Result : 4 जून को सुबह 8 बजे सबसे पहले रिटर्निंग अधिकारी पोस्टल बैलेट पेपर की गिनती करेगा. जहां पर वोटों की जितनी की जाएगी. वहां पर स्ट्रांग रूम से लेकर टेबल और पूरे परिसर में CCTV  कैमरा से भी कड़ी निगरानी रहेगी .

Read Time: 2 mins
धार में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, 4 जून को CCTV के पहरे में होगी वोटों की गिनती
(फाइल फोटो) 

MP Lok Sabha Election Result : धार लोकसभा सीट (Dhar Lok Sabha Seat) के चुनावों में वोटों की गिनती 4 जून को पॉलिटेक्निक कॉलेज में 8 बजे से शुरू हो जाएगी. तीन लेयर की सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटों की गिनती की जाएगी. बता दें कि 4 जून को होने वाली वोटों की गिनती को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. वोटों की गिनती में भाग लेने वाले काउंटिंग सुपरवाइजर और कर्मचारियों की ट्रेनिंग भी पूरी हो चुकी है. वोटों की गिनती को लेकर आज जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने मीडिया से बातचीत की.

कलेक्टर ने की ये खास अपील

पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रियंक ने बताया कि 4 जून को सुबह 8 बजे सबसे पहले रिटर्निंग अधिकारी पोस्टल बैलेट पेपर की गिनती करेगा. जो कि मेरे कक्ष में मेरी मौजूदगी में की जाएगी. वोटों की गिनती के दौरान तीन सुपरवाईजर मौजूद रहेंगे जो चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करेंगे और धार लोकसभा सीट की तीनों विधानसभा पर अपनी नजर बनाए रखेंगे. जहां पर वोटों की जितनी की जाएगी. वहां पर स्ट्रांग रूम से लेकर टेबल और पूरे परिसर में CCTV  कैमरा से भी कड़ी निगरानी रहेगी .

4 जून को आएगा बड़ा फैसला 

जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंक मिश्रा ने सभी राजनीतिक दलों और उनके एजेंट व कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वोटों की गिनती के दौरान और नतीजों के सामने आने के बाद जिले में लागू आदर्श आचार संहिता का पालन करें. धारा 144 और कानून व्यवस्था का ध्यान रखते हुए अपनी खुशी का इजहार करें. जिले की सातों विधानसभा में 14-14 टेबलों पर वोटों की गिनती की जाएगी. आपको बता दें कि धार लोकसभा चुनाव में इस बार सात प्रत्याशी चुनाव मैदान में है जिसमें कांग्रेस और BJP भी शामिल है. इन सब के बीच मुख्य मुकाबला BJP प्रत्याशी सावित्री ठाकुर का कांग्रेस प्रत्याशी राधेश्याम मुवेल से है. अब देखना होगा कि 4 जून को किसका भाग्योदय होता है.

भी पढ़ें :

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून से पहले 67 मकानों पर मंडराया बुलडोज़र का खतरा, जानिए वजह 
धार में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, 4 जून को CCTV के पहरे में होगी वोटों की गिनती
Pune Car Crash Case Update Pune Police Assures Justice for Jabalpur Family
Next Article
Pune Car Crash : पुणे पुलिस पहुंची जबलपुर, अश्वनी के परिजनों को दिया इंसाफ का भरोसा
Close
;