विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election : 9 लाख वोट से BJP जीतेगी खजुराहो लोकसभा सीट, जानिए किसने किया यह दावा?

BJP vs Congress in Madhya Pradesh: प्रदेश में लोकसभा चुनावों (MP Lok Sabha Election) को लेकर सियासी हलचल तेज़ है. ऐसे में तमाम आला नेताओं का लोकसभा क्षेत्रों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह बुधवार को पन्ना जिला पहुंचे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election : 9 लाख वोट से BJP जीतेगी खजुराहो लोकसभा सीट, जानिए किसने किया यह दावा?
BJP vs Congress

Lok Sabha Elections: प्रदेश में लोकसभा चुनावों (MP Lok Sabha Election) को लेकर सियासी हलचल तेज़ है. ऐसे में तमाम आला नेताओं का लोकसभा क्षेत्रों का दौरा जारी है. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह बुधवार को पन्ना जिला पहुंचे. पन्ना के शानवी लैंडमार्क होटल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र को हमें 9 लाख वोटो से जीतना है. आप सभी कार्यकर्ताओं ने 8 लाख का लक्ष्य लिया था....मुझे ऐसा लगता है कि जब आप लोग पिछले चुनाव में टिकट मिलने के बाद 12 दिनों में चार लाख वोटो से प्रदेश अध्यक्ष को चुनाव जीता सकते हैं तो निश्चित तौर पर अब हमारी जीत 9 लाख वोटों से होनी चाहिए यही हमारी लोकसभा की जीत का लक्ष्य है. इस मौके पर कई बड़े नेता मौजूद रहे और महेंद्र सिंह ने वार्ड की "अबकी बार 400 पार" के नारे दीवारों पर लिखे.

क्या कुछ बोले महेंद्र सिंह? 

❝महेंद्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि हम से मोदी जी ने राष्ट्रीय कार्य समिति में कहा था कि क्या आप सब मेरा एक काम करेंगे? तब हम सब ने कहा था करेंगे...उन्होंने कहा था कि मेरा प्रणाम लाभार्थियों तक पहुंचा देना. हमें उनकी अपेक्षाओं की पूरा करते हुए हर लाभार्थी को उनका प्रणाम पहुंचाना है. खजुराहो लोकसभा की आंठ विधानसभाओं में हमारी जीत हुई है. साथ ही साथ हम इस चुनाव में पिछले चुनाव की तुलना में अपने वोट प्रतिशत को बढ़ाएंगे और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा जी को ऐतिहासिक विजय के साथ दिल्ली भेजेंगे. ❞

Indian Railways: इंजीनियर साहब चुराते थे रेलवे के कंबल, तकिया और चादरें! पत्नी ने वीडियो बनाकर ऐसे खोली पोल

❝बीते 10 सालों में मोदी जी की जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है. बस इस विश्वास को पोलिंग बूथ तक ले जाकर वोट देना, हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है. लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को अपने दायित्व को निभाकर 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करना है. हम सब जानते हैं कि चुनाव जीतना अलग बात है और लोगों का दिल जीतना अलग बात है नरेंद्र मोदी जी ने देश के लोगों का दिल जीता है. हम सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 से ज़्यादा नए वोट बढ़ाते हुए 400 सीटों के लक्ष्य को हासिल करना है. खजुराहो लोकसभा में नव मतदाताओं की संख्या लगभग 260905 है. हमें इन सभी मतदाताओं के सम्मेलन करने हैं और वरिष्ठ मतदाताओं व दिव्यांग जनों की सूची बनाकर वोट लेने के लिए उनसे आग्रह करना है.❞ 

डॉ. महेंद्र सिंह

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी

PM मोदी की योजनाओं से लोगों का जीवन सुधरा 

सिंह ने जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि BJP के सभी जनप्रतिनिधियों ने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए काम करने की कोशिश की है. ये हमारे संस्कार हैं हम लगातार जनता के बीच में पहुंचकर काम करते हैं. देश और प्रदेश की जनकल्याण की योजनायें प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छता अभियान, किसान सम्मान निधि, जल जीवन मिशन के माध्यम से स्वच्छ जल घर-घर पहुंच रहा है. योजनाओं के माध्यम से लोगों के जीवन में सुधार हुआ है और विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिये अबकी बार फिर से मोदी सरकार को जिताना है.

यह भी पढ़ें: ज्ञानवापी की तरह धार की भोजशाला का भी शुक्रवार से होगा ASI सर्वे, मुस्लिम पक्ष पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close