विज्ञापन
Story ProgressBack

Indian Railways: इंजीनियर साहब चुराते थे रेलवे के कंबल, तकिया और चादरें! पत्नी ने वीडियो बनाकर ऐसे खोली पोल

Viral Video: अफसाना अपने पति की चोरी की हरकतों से काफी परेशान थी. उसके पति जो कि पेशे से इंजीनियर है को एक अजीब आदत लग गई थी. वो रेलवे के कंबल, चादर और तकिए चुराकर अपने घर ले आता था. रेलवे अब इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है.

Read Time: 3 mins
Indian Railways: इंजीनियर साहब चुराते थे रेलवे के कंबल, तकिया और चादरें! पत्नी ने वीडियो बनाकर ऐसे खोली पोल
Azab Gazab News: ईमानदार पत्नी ने खोल दी अपने पति की पोल

Madhya Pradesh News: कोई भी दोस्त, रिश्तेदार अपनों की चोरी या किसी कमी को दुनिया से छुपाता है, लेकिन मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक युवती ने अपने पति की चोरी की घटना को ना केवल सबके सामने खोलकर रख दिया. बल्कि अपने पति के चोरी किए गए सामान का वीडियो बनाकर वायरल (Viral Video) भी कर दिया. ईमानदारी की मिसाल कहलाने वाली इस पत्नी का दिमाग अब भी शांत नहीं हुआ. इसके बाद इसने अपने पति की शिकायत भी कर दी.

ये भी पढ़ें MP News: CBI - ED का डर दिखाकर की 51 लाख की ठगी, क्राइम ब्रांच ने इस तरह किया गिरफ्तार

ट्रेन में सफर के दौरान लगी चोरी की आदत

दरअसल ट्रेन में सफर करने के दौरान पति को रेलवे की चादर, तकिया और टॉवल चुराने की आदत लग गई थी. भाई आदत तो आदत होती है, आसानी से कहां जाने वाली थी. आरोपी पति ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 40 तौलिया, 30 चादर और 6 कंबल चुराए लिए और चोरी करने वाला शख्स कोई साधारण आदमी भी नहीं है वो एक आई कंपनी में इंजीनियर है. जिसके बाद उसकी इस आदत से परेशान होकर उसकी पत्नी ने रेलवे में उसकी शिकायत कर दी. फिर क्या था रेलवे से अधिकारी और कर्मचारी तुरंत इसके घर पहुंचे और सारा सामान लेकर वापस आ गए. पत्नी ने चोरी किए गए सामान की वीडियो भी बनाई जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

ये भी पढ़ें Earthquake In Taiwan: ताइवान में 7.4 तीव्रता का भूकंप, दक्षिणी जापान के कुछ हिस्सों में सुनामी का खतरा...

पत्नी ने कर दी रेलवे से शिकायत

बताया जा रहा है कि अफसाना नाम की महिला भोपाल के एक इलाके की रहने वाली है. वो अपने पति की चोरी की हरकतों से काफी परेशान थी. उसके पति जो कि पेशे से इंजीनियर है को एक अजीब आदत लग गई थी. वो रेलवे के कंबल, चादर और तकिए चुराकर अपने घर ले आता था. जिससे उसकी पत्नी ने परेशान होकर उसकी शिकायत रेलवे से कर दी. जिसके बाद रेलवे के अधिकारी आए और सारा सामान उठाकर अपने साथ ले गए. इस समय सोशल मीडिया पर महिला द्वारा बनाया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें MP News: बेटे-बेटी ने खाया मां का दिया हुआ जहर, फिर काट ली हाथों की नस... मौत के बाद महिला ने फ्रिज में रखा खून

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: शिक्षक के घर में घुसकर दबंग ने की गोलीबारी, बेटी की मौत और पत्नी की हालत गंभीर
Indian Railways: इंजीनियर साहब चुराते थे रेलवे के कंबल, तकिया और चादरें! पत्नी ने वीडियो बनाकर ऐसे खोली पोल
10 years ago 26 files of land scam worth crores missing in GDA no action taken even after FIR
Next Article
12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
Close
;