विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव ने ग्वालियर में किया चुनावी अभियान का आगाज, विक्रम संवत व नवरात्रि की दी बधाई, कहा-मूछें हो तो

Happy Chaitra Navratri 2024: सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कहा कि विक्रम संवत के नववर्ष एवं नवरात्रि के प्रथम दिवस के पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का मध्यप्रदेश की धरा पर पधारना सौभाग्य की बात है. माननीय प्रधानमंत्री (PM Modi) का आगमन प्रदेश (Prime Minister Narendra Modi Madhya Pradesh Visit) के लिए मंगलकारी है.

Read Time: 4 mins
CM मोहन यादव ने ग्वालियर में किया चुनावी अभियान का आगाज, विक्रम संवत व नवरात्रि की दी बधाई, कहा-मूछें हो तो

MP News: मध्य प्रदेश के मुखिया (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (Dr Mohan Yadav) ने ग्वलियर लोकसभा सीट (Gwalior Lok Sabha Seat) में चुनावी अभियान (Election Campaign) का आगाज कर दिया है, इस दौरान विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) में रहे बहुजन समाज पार्टी (BSP Candidate) प्रत्याशी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. इसके अलावा मंच पर दस फ़ीट लम्बी मूछों का प्रदर्शन भी देखने को मिला. चुनावी महौल के इतर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सभी को हिंदू नववर्ष  (Hindu Nav Varsh 2024) यानी विक्रम संवत (Vikram Samvat 2081) और चैत्र नवरात्रि 2024 (Chaitra Navratri 2024 First Day) की बधाई व शुभकानाएं भी दी हैं.

Lok Sabha Election 2024: ग्वालियर में चुनावी सभा के दौरान CM मोहन यादव

Lok Sabha Election 2024: ग्वालियर में चुनावी सभा के दौरान CM मोहन यादव

पहले देखिए नव वर्ष की बधाई Happy Hindu Nav Varsh 2024 Wishes

सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कहा कि विक्रम संवत के नववर्ष एवं नवरात्रि के प्रथम दिवस के पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का मध्यप्रदेश की धरा पर पधारना सौभाग्य की बात है. माननीय प्रधानमंत्री (PM Modi) का आगमन प्रदेश (Prime Minister Narendra Modi Madhya Pradesh Visit) के लिए मंगलकारी है.

ऐसे हुआ ग्वालियर में चुनावी अभियान का आगाज

नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे सुरेश बघेल को BJP Join कराकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने 8 अप्रैल सोमवार को ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के चुनावी अभियान का आगाज किया.

BSP के बघेल ने BJP प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के खिलाफ ही चुनाव लड़ा था और दोनों ही उम्मीदवार विधानसभा चुनाव हार गए थे. बघेल बसपा के जिला अध्यक्ष भी हैं. सोमवार को कुलैथ में आयोजित सीएम की पहली जनसभा में उन्हें भाजपा में शामिल कर लिया गया. इस मौक़े पर CM मोहन यादव ने उनका स्वागत किया और लोगों से देश की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया और कहा कि जब दिल्ली में मोदी की मजबूत सरकार होगी तो हम भी तेजी से मध्यप्रदेश का विकास कर सकेंगे.

सबसे पहली सभा कुलैथ में

मुख्यमंत्री ने चुनाव प्रचार (BJP Election Campaign) अभियान का श्रीगणेश कुलैथ ग्राम से किया. यहां आयोजित जनसभा में सीएम ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के कारण ही प्रदेश का तीव्र विकास हो रहा है.

मूछें हों तो बलराम जैसी...

इस मौके पर एक और नजारा देखने मे आया. सीएम के सामने बलराम नामक एक ग्रामीण ने अपनी मूछों का प्रदर्शन भी किया. बलराम की दस फ़ीट की मूंछें है. उन्होंने मंच पर ही इन्हें खोलकर दिखाया तो सीएम सहित सभी मंचासीन नेता कौतूहल से देखते रहे, वहीं जनता ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें : 

** Vidisha Lok Sabha: पूर्व CM ने कहा-कांग्रेस और नेहरू जी ने देश को बांटने का किया महापाप, राम मंदिर पर मना रहे थे मातम

** Interview with CM Mohan Yadav: 'कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं, हम अतीत की गलतियों से सबक लेकर भविष्य में चलते हैं', NDTV की इस मुहिम का किया समर्थन

** MP News: स्थापना दिवस पर MP में BJP ने रखा 1 लाख से ज्यादा ज्वॉइनिंग का लक्ष्य, विपक्ष ने बताया झूठा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नशे में धुत युवती ने सड़क पर किया हंगामा... खुद पुलिस भी रह गई हैरान
CM मोहन यादव ने ग्वालियर में किया चुनावी अभियान का आगाज, विक्रम संवत व नवरात्रि की दी बधाई, कहा-मूछें हो तो
Farmers block road in Ashoknagar due to non availability of DAP fertilizer
Next Article
'मामा' बने कृषि मंत्री, पर MP के किसानों को नहीं मिल रही DAP, ऐसे में कैसे होगी बुआई?
Close
;