विज्ञापन
Story ProgressBack

"गाड़ी प्लेटफॉर्म पर है चढ़ जाओ...", कैबिनेट मंत्री की कांग्रेसियों को नसीहत, कहा-हमारे संपर्क में कांग्रेस के 4-5 विधायक

Govind Singh's offer for Congress leaders: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कांग्रेस नेताओं को ऑफर देते हुए कहा कि अभी सुनहरा मौका है, गाड़ी प्लेटफॉर्म पर है, बैठ जाओ. इसके साथ ही उन्होंन बड़ा दावा करते हुए कहा कि हमारे संपर्क में कांग्रेस के चार से पांच विधायक हैं.

Read Time: 2 min
फाइल फोटो

Govind Singh Rajput in Ashoknagar: मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट (Guna Lok Sabha Seat) से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के नाम की घोषणा होते ही बीजेपी इस सीट पर लगातार चुनावी कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी क्रम में आज रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) अशोकनगर जिले (Ashoknagar) के दौरे पर पहुचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और हर एक पोलिंग को जीतने का महत्व बताया.

कांग्रेस नेताओं को लेकर कही यह बात

इस बीच गोविंद सिंह राजपूत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "जो कांग्रेस में हैं उनसे कह दो कि अभी सात तारीख तक सुनहरा अवसर है. इसका लाभ ले लो. गाड़ी प्लेटफॉर्म पर है चढ़ जाओ. और इस चलती हुई गाड़ी में भाजपा की ट्रेन में बैठ जाओ. मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि अगले दस साल तक कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है".

इसके साथ ही गोविंद सिंह ने दावा किया कि उनके संपर्क में कांग्रेस के कुछ विधायक हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चार-पांच विधायक हमारे संपर्क में हैं.

चुनावी मोड में हैं सभी नेता

बता दें कि गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र सिंह यादव को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं इस बार के चुनाव में सिंधिया कोई रिस्क नहीं लेना चाह रहे हैं. जब से इस क्षेत्र से बीजेपी ने उन्हें उतारने की घोषणा की है. तब से सिंधिया और उनके समर्थक नेता लगातार चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं. इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी चुनावी प्रचार में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें - Damoh Lok Sabha Seat: पिछले 35 वर्षों से BJP का दबदबा, इस बार आमने-सामने हैं कांग्रेस के दो पूर्व विधायक

यह भी पढ़ें - Elections 2024: "मोहन यादव हमारे CM बने... ये हमसे चूक हुई", केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की फिसली जुबान, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close