विज्ञापन
Story ProgressBack

Elections 2024: "मोहन यादव हमारे CM बने... ये हमसे चूक हुई", केंद्रीय मंत्री कुलस्ते की फिसली जुबान, देखें वीडियो

Faggan Singh Kulaste tongue Slip: मध्य प्रदेश की मंडला लोकसभा सीट से भाजपा के लिए लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की मंच पर बोलते हुए जुबान फिसल गई. इस दौरान उन्होंने मोहन यादव के सीएम बनाए जाने को उनकी बड़ी चूक बता दी.

Read Time: 2 min
Elections 2024:
मंच पर फिसली फग्गन सिंह की जुबान

Dindori News: पूरे देश के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर प्रचार-प्रसार शुरू हो चुके हैं. इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) रविवार को डिंडौरी (Dindori) जिले के गाड़ासरई कस्बा पहुंचे. यहां पहले उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) के पक्ष में रोड शो किया और फिर कर्मा बाई मंदिर परिसर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच से संबोधन देते हुए फग्गन सिंह कुलस्ते की जुबान फिसल गई. इसका वीडियो वायरल हो गया. मोहन यादव की मौजूदगी में उन्होंने कहा, "विधानसभा चुनाव में बीजेपी 163 सीट दुर्भाग्य से जीत पाई है और डॉक्टर मोहन यादव जी मुख्यमंत्री बने ये हमसे थोड़ी चूक हुई. इसका बदला आपको लेना है."

ये भी पढ़ें : Damoh Lok Sabha Seat: पिछले 35 वर्षों से BJP का दबदबा, इस बार आमने-सामने हैं कांग्रेस के दो पूर्व विधायक

असहज नजर आए सीएम यादव

चुनावी सभा में डिंडोरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने जब भाषण देना शुरू किया तो उनकी जुबान फिसल गई. वह कुछ का कुछ बोलने लगे. जब कुलस्ते भाजपा के 163 सीट लाने की बात कर रहे थे तो मंच पर बैठे मोहन यादव और बाकी भाजपा नेता थोड़े असहज नजर आए.

ये भी पढ़ें :- Mauganj की शराब दुकान में चल रहा है 'एक के साथ एक फ्री' का ऑफर! पुलिस ने मारा छापा, 13 आरोपी गिरफ्तार

सीएम यादव ने साधा कमलनाथ पर निशाना

सीएम मोहन यादव ने मंच से मोदी सरकार की तारीफ की और कमलनाथ पर निशाना साधा. इस चुनावी सभा में भी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने सीएम के हाथों बीजेपी की सदस्यता ली. मीडिया से बात करते हुए सीएम ने मंडला लोकसभा सीट पर भारी मतों से जीतने का दावा किया. वहीं जब सीएम से संघ प्रमुख मोहन भागवत के मंडला दौरे को लेकर सवाल किया गया तो वे कुछ भी कहने से बचते नजर आए. 

ये भी पढ़ें :- गजब का भ्रष्टाचार! Satna में 8 लाख की लागत से बना स्कूल गेट हवा के झोंके से गिरा, छह महीने भी नहीं चला गेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close