विज्ञापन

Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान

MP News: सरकार और प्रशासन की लापरवाही की मार श्योपुर के ग्रामीण लोग झेल रहे हैं. पांडोली गांव में मरने वाले लोगों का अंतिम सफर भी मुश्किलों से भरा होता है, क्योंकि गांव से श्मशान तक जाने वाली सड़क की हालत खस्ता है. 

Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान
खराब सड़क के कारण ग्रामीणों को हो रही परेशानी

Bad Roads: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) जिले के पांडोली गांव में रहने वाले लोगों को एक तरफ जीते जी मूलभूत सुविधाओं के लिए सिस्टम से लड़ना पड़ रहा है, तो वहीं जिम्मेदारों की उदासीनता के कारण गांव में मरने वाले लोगों की अंतिम यात्रा भी मुश्किलों से भरी हुई हो गई है. श्योपुर के पांडोली गांव में ग्राम पंचायत के जिम्मेदारों की लापरवाही ग्रामीणों के लिए परेशानी ओर मुश्किलों भरी नजर आ रही है.

श्मशान तक की सड़क खस्ता हाल

पांडोली गांव में गांव से लेकर श्मशान तक जाने वाले रास्ते पर बारिश के चलते पानी भर जाता है. इसकी वजह से लोगों को श्मशान घाट तक मृतक के शव को ले जाने में बहुत परेशानी होती है. चार कंधों पर अर्थी ले जा रहे शव यात्रा में शामिल लोग भरे पानी ओर कीचड़ से दलदल बने हुए रास्तों से अर्थी ले जाने के लिए मजबूर हैं. बेबस ग्रामीण लोगों का कहना है कि पंचायत के जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण बारिश के चलते बने इन हालातों में सालो से लोग ऐसे ही अपने जी रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- Tikamgarh सांसद के प्रतिनिधि पर लगा POCSO Act, सात साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप

नहीं सुनी गई गुहार

ग्रामीणों का आरोप है कि कमीशन हड़पने के चक्कर में गांव में मूलभूत सुविधाएं उन्हें नहीं मिल पाती है. पांडोली गांव के ग्रामीणों ने श्मशान घाट तक जाने वाले रास्ते को कई बार ठीक करवाने के लिए जिला पंचायत से लेकर जनपद के अफसरों सहित पंचायत के मुखिया को इस रास्ते को ठीक करवाने के लिए आवेदन दिया, लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी.

ये भी पढ़ें :- PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Tikamgarh सांसद के प्रतिनिधि पर लगा POCSO Act, सात साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप
Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान
Biggest tunnel of Indian Railways in Western Railways being built in Dhar with cost of 250 crores
Next Article
Indian Railways: धार में बन रही Western Railways की सबसे बड़ी टनल, 250 करोड़ की लागत से हो रही तैयार
Close