विज्ञापन

Tikamgarh सांसद के प्रतिनिधि पर लगा POCSO Act, सात साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप

POCSO Act MP: केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि पर सात साल की नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है. मामले में POCSO Act के तहत केस दर्ज किया गया है. 

Tikamgarh सांसद के प्रतिनिधि पर लगा POCSO Act, सात साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप
पुलिस के पास आया सांसद प्रतिनिथि के खिलाफ मामला

Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ (Tikamgarh) सीट से सांसद डॉ. वीरेंद्र खटीक (Dr. Virender Khatik) के प्रतिनिधि की मुश्किलें बढ़ गई है. उनके खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोप है कि सात साल की नाबालिग को वह अपने घर ले गए और कमरे में बंद कर उसके साथ अश्लीलता और छेड़खानी की. मामले को लेकर परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आशिष तिवारी (उर्फ चीनी) और इसके एक साथी, जिसने उसका सहयोग किया, पर मामला दर्ज किया है. मामला पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. 

पॉक्सो एक्ट में फंसे आशिष तिवारी

पॉक्सो एक्ट सहित तमाम धाराओं में वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि आशिष तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. बता दें कि आशिष सरकारी उत्क्रष्ट विद्यालय क्रमांक 1 के प्रतिनिधि है. इनके ऊपर पुलिस ने एक मासूम नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने पर मामला दर्ज किया है. आशिष के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में भी शिकायत की गई है.  

ये भी पढ़ें :- PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video

औपचारिक बाइट से बच रही पुलिस

कोतवाली पुलिस अभी इस मामले में बाइट्स देने से बच रही है, क्योंकि मामला हाईप्रोफाइल है. पीड़ित लड़की ने घर पर सहमते-सहमते पूरी घटना बताई, तो घर के लोगों ने कोतवाली जाकर पूरी घटना बताई. बच्ची ने भी कोतवाली में जाकर सारी घटना बताई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. वहीं, इस मामले को लेकर टीकमगढ सासंद से बात नहीं हो सकी.

ये भी पढ़ें :- मध्य प्रदेश में किसानों को धोखा देना इस कंपनी को पड़ा भारी, सच आया सामने, दर्ज होगी FIR  

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PDS राशन नहीं देने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा तो बीच सड़क लगा दी दुकानदार में पिटाई, Viral हुआ Video
Tikamgarh सांसद के प्रतिनिधि पर लगा POCSO Act, सात साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप
Last journey in Sheopur not easy Villagers suffering with bad road for many years
Next Article
Sheopur में अंतिम सफर भी नहीं आसान! बदहाल सड़क की मार झेल रहे ग्रामीण, कई साल से हैं परेशान
Close