विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

कुलदीप सिंह राठौर पहुंचे सिवनी, कहा- इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है

सिवनी के कांग्रेस चुनाव प्रभारी कुलदीप सिंह राठौर ने कहा प्रदेश में जीत के लिए पार्टी ने अलग तरह की रणनीति बनाई है और यही रणनीति हिमाचल प्रदेश में भी कारगर साबित हुई है.

Read Time: 2 min
कुलदीप सिंह राठौर पहुंचे सिवनी, कहा- इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है
सिवनी:

हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सिवनी चुनाव प्रभारी कुलदीप सिंह राठौर रविवार को मध्यप्रदेश के सिवनी पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि जिन सीटों पर पिछले 25 से 30 सालों से कांग्रेस हार रही है, उन सीटों पर जीत के लिए उन्हें जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए वह आज सिवनी के कांग्रेस कार्यालय में पहुंचे. 

राठौर ने कहा, इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है
कुलदीप सिंह राठौर ने आगे कहा कि सिवनी विधानसभा जो कि 30 सालों से बीजेपी के कब्जे में है. लेकिन अब लोगों की दावेदारी पेश की गई और इतने ज्यादा दावेदारी होने का मतलब यह है कि लोगों को अनुमान हो गया है कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. उन्होंने  कहा कि इस बार सिवनी विधानसभा सीट भी कांग्रेस ही जीतेगी.
r3knqdlo

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते सिवनी चुनाव प्रभारी कुलदीप सिंह राठौर

राठौर ने आगे कहा कि  20 से 25 साल तक जो सीटें कांग्रेस लगातार हारती आ रही है उसके लिए अब एक अलग तरह की रणनीति बनाई गई है और यही रणनीति हिमाचल प्रदेश में भी कारगर साबित हुई है.

योग्य उम्मीदवार को दी जाएगी टिकटः कुलदीप सिंह राठौर
उन्होंने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में योग्य उम्मीदवार को ही टिकट दी जाएगी और जैसे कि सिवनी में प्रथा चली आ रही है कि कांग्रेसी ही कांग्रेस को हराते हैं. इस प्रकार की प्रथा इस बार प्रदेश में नहीं देखने को मिलेगी. वर्तमान में भी सिवनी विधानसभा के सीट भाजपा के कब्जे में है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close