विज्ञापन

MP News: BJP नेता पुलिस-प्रशासन के सामने ही अपनी दादी को पीटा, न्यायालय ने भेजा जेल

Khargone News: दरअसल खरगोन जिले के बड़वाह ब्लाक बलवाड़ा थाना क्षेत्र के मुख्त्यारा गांव में कोर्ट के आदेश पर सीमांकन करने पहुंचे आरआई, तहसीलदार और पुलिस की मौजूदगी में बड़वाह जनपद पंचायत उपाध्यक्ष और भाजपा नेता वीरेंद्र माले ने दबंगई दिखाई

MP News: BJP नेता पुलिस-प्रशासन के सामने ही अपनी दादी को पीटा, न्यायालय ने भेजा जेल
Khargone: बीजेपी नेता ने पुलिस के सामने दिखाई दबंगई


Madhya Pradesh News: भाजपा (BJP) के जनपद उपाध्यक्ष वीरेंद्र माले की दबंगई सामने आ रही है. उन्होंने जमीन का कब्जा दिलाने और सीमांकन कराने आए अधिकारियों और पुलिस के सामने अपनी दादी को सबके सामने बुरी तरह पीटा. इस घटना का वीडियो हुआ वायरल (Video Viral). इसके बाद पुलिस (MP Police) ने जनपद उपाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में हाजिर किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. लेकिन इस घटना में शामिल 3 आरोपी अब भी फरार ही हैं.

जिले के बड़वाह ब्लॉक का है पूरा मामला

दरअसल खरगोन जिले के बड़वाह ब्लाक बलवाड़ा थाना क्षेत्र के मुख्त्यारा गांव में कोर्ट के आदेश पर सीमांकन करने पहुंचे आरआई, तहसीलदार और पुलिस की मौजूदगी में बड़वाह जनपद पंचायत उपाध्यक्ष और भाजपा नेता वीरेंद्र माले ने दबंगई दिखाई. बीजेपी नेता ने कुछ रिश्तेदारों को साथ लेकर अपनी ही 80 साल की बुजुर्ग दादी प्रेम बाई को बुरी तरह पीट दिया. पुलिस और राजस्व अधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा ने नेता ने अपने रसूख का दबदबा दिखाया. उनकी इस मारपीट का वीडियो सोशल में वायरल हो रहा है.

बीजेपी नेता को भेजा गया जेल

जिसके बाद बलवाड़ा पुलिस ने वीरेंद्र माले के खिलाफ केस दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है. इस मामले में तीन अन्य आरोपी फरार हैं. प्रेम बाई के बेटे अमृतलाल का कहना है 24 एकड़ जमीन हमारी नानी कोसा बाई पति मोतीसिंह दांगी की थी. इस जमीन पर प्रेम बाई का भी हक़ था. 17 साल पहले हमने केस लगाया था. तहसील और बड़वाह के व्यवहार न्यायालय से प्रेम बाई के पक्ष में आदेश हुआ था. कोर्ट के आदेश पर प्रेम बाई को कब्जा दिलाने के लिए पटवारी, तहसीलदार और राजस्व विभाग टीम द्वारा सीमांकन किया जा रहा था. तभी पोते वीरेंद्र माले ने अन्य रिश्तेदारों के साथ आकर मारपीट शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें MP में कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, BJP के नेता ने की थी ये शिकायत 

ये भी पढ़ें MP Rain: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का रेड अलर्ट, कहीं हल्की तो कहीं झमाझम बरसेगा बदरा... यहां जानें कहां कैसा रहेगा मौसम का हाल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ujjain में राहुल गांधी के खिलाफ फूटा सिख समाज का गुस्सा,विरोध में जलाया पुतला
MP News: BJP नेता पुलिस-प्रशासन के सामने ही अपनी दादी को पीटा, न्यायालय ने भेजा जेल
Ratlam Molesting the young woman ASI misbehaves with BJYM leader went to complain
Next Article
MP में युवती से छेड़छाड़! शिकायत करने गए भाजयुमो नेता से ASI ने की बदसलूकी, SP ने लिया ये एक्शन 
Close