विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पिता की मृत्यु के बाद सौतेली मां ने दो बहनों को किया बेघर, इस तरह से वापस मिला घर...

Khargone News: पैरालिगल वालियेंटर व सर्व ब्राह्मण दुर्गावाहिनी अध्यक्ष दीपमाला शर्मा ने बताया की पूजा शर्मा और दीर्घ शर्मा की माताजी की मृत्यु के बाद पिता चंद्रशेखर ने दूसरी शादी भारती के साथ कर ली थी. कुछ समय बाद पिता की भी मृत्यु हो गयी. दोनों बहनें इंदौर में पढाई करती थी. इसी का फायदा उठाकर सौतेली मां ने बेटियों को बेघर कर दिया.

Read Time: 3 mins
MP News: पिता की मृत्यु के बाद सौतेली मां ने दो बहनों को किया बेघर, इस तरह से वापस मिला घर...
MP Latest News: सौतेली मां ने किया दो बहनों को बेघर

Madhya Pradesh: आपने हिंदी फिल्मों में सौतेली मां के अत्याचार की कहानी तो देखी ही होगी. खरगोन (Khargone) के बड़वाह में इसी तरह की सौतेली मां सामने आई है. जब पति की मौत हो गई तो उसने अपनी दोनों सौतेली बेटियों को घर से निकाल दिया. पिता की मौत से एक तो वैसे ही दोनों बहनें टूटी हुई थीं और इसके बाद मां ने भी घर से निकाल दिया. पिता का साया तो उठ ही गया था सौतेली मां ने घर का साया भी छीन लिया.

दीपमाला के प्रयास से मिला घर

जब दोनों बहनों को घर से निकाल दिया गया तो वो दोनों सर्व ब्राह्मण समाज व पैरालीगल वॉलियेंटर दीपमाला शर्मा के पास पहुंचीं. दीपमाला के करीब 3 महीने के प्रयास के बाद दोनों बेटियों को पिता का घर विधिक सहायता के माध्यम से दिलाया. जिसके बाद दोनो बेटियां अपने पिता के घर में रहने लगी.

सौतेली मां ने घर का सामान भी बेंच दिया

पैरालिगल वालियेंटर व सर्व ब्राह्मण दुर्गावाहिनी अध्यक्ष दीपमाला शर्मा ने बताया की पूजा शर्मा और दीर्घ शर्मा की माताजी की मृत्यु के बाद पिता चंद्रशेखर ने दूसरी शादी भारती के साथ कर ली थी. कुछ समय बाद पिता की भी मृत्यु हो गयी. दोनों बहनें इंदौर में पढाई करती थी. इस बात का फायदा सौतेली माता ने उठाया और भारती ने दोनों बहनों के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया. साथ ही उन्हें बिना बताए उनका मकान किसी और के हवाले कर दिया.

घर मिलने के बाद दोनों बहनें काफी खुश हैं

भारती ने लाखों रुपये का उधार भी ले लिया. दोनों बेटियां अपने ही घर से बेघर हो गयी. जब वो इंदौर से बड़वाह आयी तो उनका घर किसी और के पास था. सौतेली मां ने घर का सारा समान भी बेच दिया. दीपमाला के प्रयास से अपना घर वापस मिलने पर दोनों बहनें काफी खुश नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Budget Session: मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र आज, एमएसपी सहित इन मुद्दों पर हंगामे के आसार
MP News: पिता की मृत्यु के बाद सौतेली मां ने दो बहनों को किया बेघर, इस तरह से वापस मिला घर...
Chaurai robbery case Chhindwara robbery done to buy Apple iPhone in Chhindwara one minor also included among the 6 accused
Next Article
महंगे शौक ने पहुंचाया जेल, एप्पल आईफोन खरीदने के लिए की लूटपाट, 6 आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल
Close
;