विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य

Corruption: अशोकनगर में निर्माण कार्यों में किया गया घोटाला अब उजागर हो रहा है. थोड़ी सी बारिश होते ही यहां के कई निर्माण कार्य खुद ही धराशायी होने लगे है. 

Read Time: 2 mins
Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य
बारिश में टूट गया नाला

Fraud in Construction Work: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले में नगरीय निकायों (Urban Bodies) में मुख्यमंत्री अधो संरचना के तहत करोड़ों रुपये के विकास कार्य शहरी क्षेत्रों में कराए जा रहे हैं, लेकिन इसमें गुणवत्ता का कोई ध्यान नहीं रखा जा रहा है. जिसके चलते बारिस चालू होते ही यह निर्माण कार्य धराशायी होने लगे हैं. पिछले दिनों जिला मुख्यालय पर वार्ड 08 में करोड़ों का नाला (Sewer) पहली ही बारिश में बहने के मामले में कोई रिपोर्ट सामने भी नहीं आई थी. अब चंदेरी नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 20 अशोकनगर रोड पर 01 करोड़ 32 लाख की लागत से बन रहा नाला बारिश का पानी आते ही टूटकर गिर गया.

बारिश का पहला पानी भी नहीं सह पाया नाला

जिला मुख्यालय वार्ड 08 में करोड़ों का नाला पहली ही बारिश में बह गया. अब चंदेरी नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 20 अशोकनगर रोड पर 01 करोड़ 32 लाख की लागत से बन रहा नाला बारिश का पानी आते ही टूटकर गिर गया. सीएमओ पूरे मामले में जांच कराने की बात कहतीं नजर आ रहीं है. लेकिन, नाले में बारिश का पानी आते ही नाला ही बह जाने के बाद यह तो कहा जा सकता है कि कहीं न कहीं इन निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का कोई ध्यान नहीं रखा गया. 

ये भी पढ़ें :- Indore News: जिस बेटे को पिता ने बुढ़ापे का सहारा समझ कर नाजों से पाला, उसी ने कर दिया बाप का कत्ल

लोगों ने लगाया घटिया निर्माण का आरोप

ऐतिहासिक और पर्यटन नगरी चन्देरी में बनते ही पहली ही बारिश में नाला बह जाने के मामले में अधिकारी भले ही नोटिस देकर जांच कराने की बात कहते नजर आ रहें हो, लेकिन यहां के लोगों का कहना है कि इसमें जो सामग्री का उपयोग किया जा रहा है वह सही एस्टीमेट और गुणवत्ता के अनुसार नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :- MP News: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. यादव ने 5.50 करोड़ पौधे लगाने का किया ऐलान, बताई ये वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
National Doctor’s Day 2024: डॉ धनंजय को शिक्षा से है प्यार, रॉयल कॉलेज ऑफ सर्जन से मानद उपाधि प्राप्त
Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य
Chief Minister Dr Mohan Yadav gave a big relief to farmers of Balaghat waived off loans worth crores
Next Article
MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने किसानों को दी बड़ी राहत, इतने करोड़ रुपये का कर्ज कर दिया माफ
Close
;