विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

खंडवा: पथराव मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, कांवड़ यात्रा के दौरान हुआ था बवाल

सोमवार को जय हिंदू राष्ट्र कावड़ यात्रा के दौरान खंडवा में पथराव के बाद बवाल हो गया था. कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थर फेंके और तहसीलदार के वाहन का कांच भी तोड़ दिया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
खंडवा: पथराव मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, कांवड़ यात्रा के दौरान हुआ था बवाल
खंडवा:

जय हिंदू राष्ट्र कावड़ यात्रा के दौरान खंडवा शहर के कहारवाड़ी चौराहे पर हुए पथराव और तहसीलदार की गाड़ी का कांच तोड़ने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवकों में भगतसिंह चौक निवासी पवन वर्मा और माता चौक निवासी राजा दरबार और घासपुरा निवासी विजय यादव शामिल है. 

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि आरोपी पवन वर्मा का आपराधिक रिकार्ड निकाला गया है. पवन के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई भी प्रस्तावित की गई है.अभी इस मामले में सीसीटीवी फुटेज निकाले गए हैं और उन्हें खंगाला जा रहा है ताकि आरोपित युवकों की पहचान की जा सके.

अफवाह फैलने के बाद पथराव

बता दें कि सोमवार, 7 अगस्त को शहर में जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा निकाली गई थी. जिसमें ओंकारेश्वर से नर्मदा का जल लेकर बड़ी संख्या में कावड़िए आए थे. शहर भ्रमण करने के दौरान कहारवाड़ी चौराहे के पास रात करीब आठ बजे अचानक पथराव की अफवाह फैली. वहीं पत्थर आने की अफवाह के कुछ देर बाद पथराव हो गया था. इससे भगदड़ मच गई. पुलिस ने लाठी चार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में लिया था. हालांकि इस दौरान तहसीलदार की गाड़ी पर एक पत्थर लगा था जिससे गाड़ी का कांच टूटा गया. 

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया 

वहीं उपद्रव करने के मामले में अब्दुल रसूल ने 15 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज करवाया है. इस मामले में अब्दुल रसूल ने बताया कि सोमवार को रात करीब आठ बजे अज्ञात लोगों ने मदरसे पर पथराव किया. जिससे खिड़की और दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए. हालांकि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148 और 427 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़े: रतलामः इंस्टाग्राम पर विवादित पोस्ट को लेकर बवाल, गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी को घेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close