विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Katni में अवैध शराब पर पुलिस की कार्रवाई: कंजरों के डेरे पर दी दबिश, महुआ को किया नष्ट, 4 महिला गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 महिलाओं  के साथ 10 लीटर अवैध शराब को जब्त किया है. साथ ही आठ डिब्बों में भरा 120 किलो महुआ को भी मौके पर नष्ट किया है.

Read Time: 2 min
Katni में अवैध शराब पर पुलिस की कार्रवाई: कंजरों के डेरे पर दी दबिश, महुआ को किया नष्ट, 4 महिला गिरफ्तार
कटनी में अवैध शराब पर पुलिस की कार्रवाई.
कटनी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) में रविवार, 24 सितंबर को बना कर बेची जा रही अवैध शराब पर बहोरीबंद थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 महिलाओं के साथ 10 लीटर अवैध शराब को जब्त किया है. साथ ही आठ डिब्बों में भरा 120 किलो महुआ भी मौके पर ही नष्ट कर दिया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी महिलाओं के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के कटनी के बहोरीबंद थाना क्षेत्र के बरही का है. 

4 महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, जिले के बहोरीबंद थाना प्रभारी सुरेंद्र शर्मा ने पुलिस टीम के साथ बरही गांव के भटवा टोला में दबिश दी. इस दौरान 8 डिब्बों में भरा महुआ लहान पाया गया जिसे मौके पर ही पुलिस ने नष्ट कर दिया. साथ ही मौके पर 4 महिलाओं से 16 लीटर शराब भी जब्त की गई. वहीं इन आरोपी महिलाओं के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़े: Gwalior : कुछ दिन पहले बनी सड़क बारिश में धंसी ! घर में घुसा डंपर, बच्ची घायल

आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज

स्लीमनाबाद एसडीओपी अखिलेश गौर ने बताया कि क्षेत्र में कच्ची शराब बनाकर बेचने वालों के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी, जिसपर थाना प्रभारी के नेतृत्व में दबिश दी गई. इस दौरान मौके से बड़ी मात्रा में महुआ लहान मिला जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया. वहीं 4 महिलाओं से 16 लीटर शराब जब्त की गई है, जिसमें सभी महिलाओं पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले पर अन्य व्यक्तियों से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़े: Kanker : 93 साल की उम्र में वोटर लिस्ट में पहली बार जुड़ा नाम, मतदान के लिए उत्साहित

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close