विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

Katni News : कटनी में बेलपत्ती तोड़ने गई थीं सास और बहू, मधुमक्खियों ने ले ली जान

जानकारी के अनुसार एनकेजे थाना क्षेत्र के एसकेपी रेलवे कॉलोनी निवासी यशोदा साहू अपनी बहू के साथ बेलपत्ती तोड़ने के लिए घर से निकली थीं. पड़ोस में खाली मकान में लगे बेल का पेड़ देखकर वे पत्तियां तोड़ने लगीं. इसी दौरान पेड़ में मधुमक्खियों के छत्ते से निकले झुंड ने दोनों सास-बहू पर हमला कर दिया.

Read Time: 3 min
Katni News : कटनी में बेलपत्ती तोड़ने गई थीं सास और बहू, मधुमक्खियों ने ले ली जान
सांकेतिक फोटो

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी (Katni) जिले में मधुमक्खियों के हमले के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान सास-बहू की मौत (Death from Bees) का मामला सामने आया है. दोनों सास-बहू पड़ोस में बेल पत्ती तोड़ने के लिए गई थीं. इसी दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. पुलिस ने दोनों की मौत पर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमॉर्टम कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार एनकेजे थाना क्षेत्र के एसकेपी रेलवे कॉलोनी निवासी यशोदा साहू अपनी बहू के साथ बेलपत्ती तोड़ने के लिए घर से निकली थीं. पड़ोस में खाली मकान में लगे बेल का पेड़ देखकर वे पत्तियां तोड़ने लगीं. इसी दौरान पेड़ में मधुमक्खियों के छत्ते से निकले झुंड ने दोनों सास-बहू पर हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं. खुद को बचाने के लिए दोनों सास-बहू वहां से भागीं लेकिन मधुमक्खियों के काटने से वे गंभीर रूप से घायल हो चुकी थीं. 

यह भी पढ़ें : Katni: जिला अस्पताल में मरीज ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

इलाज के दौरान हुई मौत

दोनों महिलाएं थोड़ी ही दूर जाकर एक-एक करके बेहोश होकर गिर पड़ीं. यह देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी. मृतिका के परिजन नीलेश साहू ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय लोगों की ओर से उन्हें मिली जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां गंभीर रूप से घायल हो चुकी 30 वर्षीय बहू शीतल साहू की इलाज दौरान मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : MP Election : मध्य प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले सरकार ने दी 3 मेडिकल कॉलेज की सौगात

पहले भी मधुमक्खियां ले चुकी हैं जान'

इसके बाद निजी अस्पताल में रेफर हुई 60 वर्षीय सास की भी मौत इलाज के दौरान हो गई. बता दें एक महीने पहले भी जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में मधुमक्खियों का शिकार हुए दो अन्य लोगों की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने सास-बहू का जिला अस्पताल परिसर में पोस्टमॉर्टम कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close