विज्ञापन
Story ProgressBack

जनता ने बड़बोलों का बैंड बजाकर उन्हें विदा कर दिया... छिंदवाड़ा में कमलनाथ, नकुलनाथ की रैली

सांसद नकुलनाथ ने आगे कहा, 'हमें तीन महीने बाद फिर से लोकसभा की चुनौती का सामना करना है. भाजपा के पास धनबल है लेकिन हमारे पास जनबल है और हम मिलकर फिर से विजय का परचम लहराएंगे.'

Read Time: 3 min
जनता ने बड़बोलों का बैंड बजाकर उन्हें विदा कर दिया... छिंदवाड़ा में कमलनाथ, नकुलनाथ की रैली
छिंदवाड़ा में कमलनाथ, नकुलनाथ की रैली

Chhindwara News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने बुधवार को पांढुर्ना (Pandhurna) में एक धन्यवाद रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जीत का यह इतिहास बरसों-बरस तक याद रखा जाएगा लेकिन अब आने वाले समय में हमारी असली अग्निपरीक्षा है. हमें इसके लिए अभी से तैयार रहना होगा. कमलनाथ ने इस अवसर पर पुराने दिनों और पुराने चेहरों को याद करते हुए कहा कि हमने पांढुर्ना की कच्ची गलियां देखी हैं. ना सड़कें थीं, ना ही ग्रामीण सड़क. छिंदवाड़ा (Chhindwara) की पहचान ही नहीं थी लेकिन हमने मिलकर धीरे-धीरे यह कठिन रास्ता पार किया. 

यह भी पढ़ें : MP Crime: आधी रात को देवर ने गिफ्ट देकर की डिमांड, भाभी ने किया मना तो कर दी पिटाई 

'जनता ने बड़बोलों का बैंड बजाया'

उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी सबसे ज्यादा चिंता युवाओं की है कि इनका भविष्य क्या होगा क्योंकि हमारे युवा ही पांढुर्ना, छिंदवाड़ा और प्रदेश का भविष्य हैं. इस अवसर पर अपने चित-परिचित अंदाज में सांसद नकुलनाथ ने सभी का आभार और धन्यवाद देते हुए कहा, 'मैंने भाई निलेश से पहले ही कहा था कि कांग्रेस का बैंड बजाने की बात करने वाले जान लें कि बैंड तो बजेगा लेकिन निलेश की जीत का. पांढुर्ना की जनता ने ना केवल ऐसे बड़बोलों का बैंड बजाया है बल्कि उन्हें विदा भी कर दिया है.'

यह भी पढ़ें : MP में लाउडस्पीकर पर बैन, खुले में मांस बेचने पर सख्ती... एक्शन में आए नए CM मोहन यादव

'भाजपा के पास धनबल, हमारे पास जनबल'

सांसद नकुलनाथ ने आगे कहा, 'हमें तीन महीने बाद फिर से लोकसभा की चुनौती का सामना करना है. भाजपा के पास धनबल है लेकिन हमारे पास जनबल है और हम मिलकर फिर से विजय का परचम लहराएंगे.' एक दिन पहले कमलनाथ ने जुन्नारदेव में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था. उन्होंने कहा कि आप सभी के इसी विश्वास की बदौलत देशभर में छिंदवाड़ा की एक अलग पहचान है. छिंदवाड़ा का कोई भी व्यक्ति पूरे प्रदेश और देश में सीना तानकर चलता है, उसे सिर झुकाने की जरूरत नहीं है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close