विज्ञापन
Story ProgressBack

धन्यवाद, आप मेरा नाम चला रहे हैं... CM फेस के सवाल पर मीडिया से क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय?

मीडिया के सवालों के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी तक तो कुछ तय नहीं है. आपके पास कोई नाम हो बता दो. एक दर्जन नाम चलाने वाले आप ही हैं. धन्यवाद आप मेरा नाम चला रहे हैं. 

Read Time: 2 min
धन्यवाद, आप मेरा नाम चला रहे हैं... CM फेस के सवाल पर मीडिया से क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय?
सीएम फेस के सवाल पर क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya: मध्य प्रदेश (MP) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बन चुकी है. चर्चाएं अब प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर हो रही हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर-1 विधानसभा सीट से जीत दर्ज करने वाले कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने सीएम फेस पर बयान दिया है. मीडिया के सवालों के जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी तक तो कुछ तय नहीं है. आपके पास कोई नाम हो बता दो. एक दर्जन नाम चलाने वाले आप ही हैं. धन्यवाद आप मेरा नाम चला रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : ADR Report : सुनो, सुनो, सुनो… मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा में बैठेंगे 205 मालदार और 124 दागदार ‘माननीय'

'मेरे पास बहुत बड़ी जिम्मेदारी है'

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं काल्पनिक सवालों के जवाब नहीं देता. उन्होंने कहा, 'मैंने कहा कि मोदी मैजिक चला. ये नहीं कहा कि लाड़ली बहना नहीं चली. मैंने कहा कि सारी योजनाएं चलीं. नरेंद्र मोदी का मैजिक तीनों राज्यों में चला. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में लाड़ली बहना योजना नहीं थी.' कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मेरे पास अभी बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मैं बीजेपी का राष्ट्रीय महामंत्री हूं.'  

यह भी पढ़ें : एमपी विधानसभा में 12% 'नारी वंदन', मैदान पर थीं 253 महिला उम्मीदवार, सबसे युवा ने 5 बार के सांसद को हराया

सीएम की रेस में कैलाश विजयवर्गीय

शिवराज के अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री की रेस में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के नाम भी शामिल हैं. विधानसभा चुनाव में इंदौर जिले में बीजेपी ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ करते हुए सभी नौ सीटें अपने नाम की हैं. इंदौर-1 क्षेत्र में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निवर्तमान विधायक और उनके नजदीकी प्रतिद्वंद्वी संजय शुक्ला को 57,939 मतों से हराया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close