विज्ञापन
Story ProgressBack

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, बोले-जिन पार्टियों का 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, वो...

Jyotiraditya Scindia Attack: मोदी सरकार 3.0 में कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक नक्षत्र के रूप में उभर रहा है. 

Read Time: 3 mins
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, बोले-जिन पार्टियों का 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, वो...
फाइल फोटो

Jyotiraditya Scindia Attack On Rahul Gandhi:  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन पार्टियों के 13 राज्यों में खाता नहीं खुला है,  वो सपने देखने में लगे हैं. सिंधिया भोपाल में आयोजित भाजपा कार्यसमिति बैठक में बोल रहे थे.

मोदी सरकार 3.0 में कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक नक्षत्र के रूप में उभर रहा है. 

jराहुल गांधी के बयान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पलटवार 

भाजपा कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मैं अपना सौभाग्य मानता हूँ कि एक कार्यकर्ता के तौर पर शामिल होने का मौक़ा मिला. उन्होंने कहा, पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए लगा है. वहीं राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने तंस कसा.

जनता ने तीसरी बार पार्टी और पीएम मोदी को मौक़ा दिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश एक नक्षत्र के रूप में उभरा है. वहीं, राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि कई लोग ऐसे है जो सपने देखने में लगे है, जबकि उसकी पार्टी का 13 राज्यों में खाता तक नहीं खुला है.

दो लोकसभा चुनाव की तुलना में कांग्रेस नीत इंडिया एलांयस का प्रदर्शन लोकसभा चुनाव 2024 में बेहतर रहा है. कांग्रेस का प्रदर्शन भी सुधरा है. 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खाते में महज 44 सीट आईं थी, जबकि 2029 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खाते में 52 सीट आईं थी. 

13 राज्यों में खाता नहीं खुला और वो सपने देखने लगे हैं

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस बीजेपी को लेकर टिप्पणी कर रही है, जबकि कांग्रेस का 13 राज्यों में खाता तक नहीं खुला, वह शून्य पर सिमट कर रह गई.  उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी जनादेश नहीं स्वीकार करते हुए सनातन को गालियां दे रहे हैं.  

जनता ने कांग्रेस को तीसरी बार विपक्ष में बैठने का अधिकार दिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कि जनता ने तीन बार विपक्ष में बैठे का अधिकार दिया है, फिर भी इनका अंहकार देखिए, ये बीजेपी और सनातन अनुयायियो पर निशाना साध रहे हैं. बता दें, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 में अकेले दम पर 99 सीटें ही जीत पाई थी, जबकि 13 राज्यों में उसका खाता तक नहीं खुला.

2024 लोकसभा चुनाव में सुधरा कांग्रेस का प्रदर्शन

हालांकि पिछले दो लोकसभा चुनाव की तुलना में कांग्रेस नीत इंडिया एलांयस का प्रदर्शन 2024 लोकसभा चुनाव में बेहतर रहा है. वहीं, अकेले कांग्रेस का प्रदर्शन भी सुधरा है. 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खाते में महज 44 सीट आईं थी, जबकि 2029 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खाते में 52 सीट आईं थी. 

ये भी पढ़ें-MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब खरगोन होगा हरा- भरा, पर्यावरण को बचाने के लिए महिलाएं तैयार कर रही हैं सीड बॉल... खाली जगह जाएंगे डाले
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष, बोले-जिन पार्टियों का 13 राज्यों में खाता नहीं खुला, वो...
Very shameful! A dog was seen roaming in the medical hospital premises of Khandwa with the dead body of a newborn in its mouth.
Next Article
बेहद शर्मनाक! खंडवा के मेडिकल अस्पताल परिसर में नवजात के शव को मुंह में लेकर घूमता दिखा कुत्ता...
Close
;