विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...

Jyotiraditya Scindia ने मुख्यमंत्री Mohan Yadav के बजट की जमकर तारीफ की. इस बजट से व्यवसायियों में निराशा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सिंधिया ने इसे गलत बताया.

Read Time: 2 mins
MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...
MP News: सिंधिया ने बजट की सराहना की

Madhya Pradesh: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Sarkar) के प्रस्तुत किए गए बजट (Budget) को जनहितकारी बताया. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा "मैं हूं ना" साथ ही उन्होंने सीएम डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की जनता को लाभदायक और बेहतर बजट दिया है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया रेल मार्ग से मुरैना आए हुए थे. 

एक सवाल के जवाब में दिया दिलचस्प जवाब

सिवनी जैसे छोटे जिले में मेडिकल कॉलेज की बजट के दौरान की घोषणा पर मुरैना को अछूता क्यों रखा गया है? ये सवाल पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने सिर्फ इतना ही कहा कि "मैं हूं ना". बीती रात रेलमार्ग से सिंधिया मुरैना पहुंचे थे. रेलवे स्टेशन पर पूर्व सांसद, पूर्व विधायकगण सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. सिंधिया मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री गिर्राज डंडोतिया के पारिवारिक आयोजन में शामिल हुए. इस बीच रात में  नगर निगम महापौर शारदा राजेंद्र सोलंकी, रेलवे कमेटी के सदस्य हरिओम शर्मा तथा आशुतोष शर्मा ने एमएस रोड पर उनका भव्य स्वागत किया. आयोजन के दौरान वो भाजपा कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों नगरवासियों से रूबरू हुए.

सीएम का बेहतर बजट के लिए दिया धन्यवाद

इस बजट से व्यवसायियों में निराशा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सिंधिया ने इसे गलत बताया. उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को बेहतर बजट के लिए धन्यवाद भी दिया. सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में एक-एक क्षेत्र में एक-एक योजना को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं. अधोसंरचना में निवेश किया जा रहा है.

कार्यक्रम के बाद मध्य रात के बाद वो सडक मार्ग से ग्वालियर रवाना हो गए. केंद्रीय मंत्री के आगमन से लेकर रवानगी तक पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सतर्क रही. वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे.
 

ये भी पढ़ें MP budget 2024: मोहन सरकार ने खोला सौगातों का पिटारा! जानिए इस बजट की 10 बड़ी घोषणाएं, किसे क्या मिला? 

ये भी पढ़ें CG Dhan Kharidi: धान खरीदी में एक करोड़ 14 लाख 733 रुपये का 'घोटाला', अब आरोपियों के खिलाफ हो रही है ऐसी कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में आज से राजस्व महा अभियान शुरू, CM मोहन यादव ने कहा- गंभीरता के साथ हो राजस्व प्रकरणों का निराकरण
MP Budget 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने MP बजट को सराहा और कहा "मैं हूं ना"...
Bhopal Gas Tragedy Case While hearing the petition, MP High Court said that the recommendations of the monitoring committee should be completed within the stipulated time
Next Article
Bhopal Gas Tragedy Case: सुनवाई में HC ने कहा-मॉनिटरिंग कमेटी की सिफारिशों को तय समय में किया जाए पूरा
Close
;