विज्ञापन

एक बार फिर Congress पर हमलावर हुए Scindia, कहा-राज्यसभा के सभापति से दुर्व्यवहार संविधान का अपमान

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जगदीप दनकड़ के अपमान की बात को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्यसभा के सभापति का अपमान किया जाना संविधान का अपमान करने के बराबर है.

एक बार फिर Congress पर हमलावर हुए Scindia, कहा-राज्यसभा के सभापति से दुर्व्यवहार संविधान का अपमान
सिंधिया ने कांग्रेस को घेरा

Jyotiraditya Scindia on Congress: केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा के सभापति के साथ सदन में किये जा रहे बर्ताव पर घोर आपत्ति प्रकट की. इसको लेकर उन्होंने विपक्ष को चारों तरफ से घेरा और उनकी तीखी आलोचना की. उन्होंने इसे न केवल उप राष्ट्रपति बल्कि संविधान (Constitution) का भी अपमान बताया. 

देश में अराजकता फैलाना कांग्रेस का काम-सिंधिया

अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के आधार पर उठाए गए कांग्रेस के सवालों पर कहा कि कांग्रेस का काम देश में अराजकता फैलाना है. उनका हमेशा से काम रहा है विवादित मामलों में उलझाना. प्रधानमंत्री और भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता एक मशाल लेकर देश को विकास पथ पर ले जाने में लगा हुआ है. कांग्रेस केवल भटकाने और अंधेरे में रखने की कोशिश करता है. 

ये भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री ने सैनेटरी पैड के लिए छात्राओं के खातों में ट्रांसफर किए 57 करोड़ रुपए, जानिए छात्राओं को मिले कितने पैसे?

कांग्रेस के व्यवहार पर जताया खेद

सिंधिया ने कहा कि मुझे बड़ा खेद है कि इस तरह का व्यवहार सदन के अध्यक्ष के साथ राज्यसभा में किया गया. सदन के अध्यक्ष केवल सदन के अध्यक्ष नहीं है, बल्कि देश के उप राष्ट्रपति भी है. उनके साथ जो बदसलूकी की गई, वह सदन अध्यक्ष ही नहीं, देश के उप राष्ट्रपति के साथ ही नहीं, बल्कि हमारे संविधान के साथ भी बदसलूकी है. मैं मानता हूं कि जनता सब कुछ समझती है. जनता ने पहले भी सबक सिखाया था और आने वाले दिनों में भी सबक सिखाएगी. 

ये भी पढ़ें :- MP के इस शहर में एक ही दिन में बिक गए 94 क्विंटल लड्डू, समिति को हुई लाखों की आय 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
एक बार फिर Congress पर हमलावर हुए Scindia, कहा-राज्यसभा के सभापति से दुर्व्यवहार संविधान का अपमान
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close