विज्ञापन
Story ProgressBack

थाने में गुहार लगाती रही विधवा, किसी ने नहीं लिखी FIR... पुलिस कर रही थी ये काम

New Laws in India : देश मे नए कानून लागू होते ही कानूनों की धज्जियां उड़ती नज़र आई और धज्जियां उड़ाने वाले खुद वर्दी वाले ही निकले.... मामला बैतूल के मुलताई थाने का है जहां पुलिस महकमे का एक शर्मनाक मामला सामने आया.

थाने में गुहार लगाती रही विधवा, किसी ने नहीं लिखी FIR... पुलिस कर रही थी ये काम
थाने में गुहार लगाती रही विधवा, किसी ने नहीं लिखी FIR... पुलिस कर रही थी ये काम

MP News in Hindi : देश मे नए कानून लागू होते ही कानूनों की धज्जियां उड़ती नज़र आई और धज्जियां उड़ाने वाले खुद वर्दी वाले ही निकले.... मामला बैतूल के मुलताई थाने का है जहां पुलिस महकमे का एक शर्मनाक मामला सामने आया. दरअसल, एक महिला थाने में रेप की FIR करवाने के लिए पहुंची लेकिन सुबह से शाम बीतने के बाद भी पुलिस ने उसकी FIR दर्ज नहीं की. वो भी इसलिए क्योंकि थाने के TI सहित पूरा स्टाफ सड़क पर डांस करने में बिजी था. क्या है पूरा मामला इस खबर में पढ़िए.

रेप की FIR लिखवाने पहुंची महिला

बैतूल के मुलताई थाने में सोमवार के दिन एक विधवा महिला खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण की FIR दर्ज कराने पहुंची थी. दरअसल, महिला को शादी का झांसा देकर एक शख्स ने उसका शारीरिक शोषण किया और फिर शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला थाने में सुबह से शाम तक बैठी रही लेकिन थाने का पूरा स्टाफ इस दौरान नदारद था.

.... इस काम में मशरूफ थी पुलिस

अब आप सोच रहे होंगे कि पीड़ित महिला की FIR दर्ज करने और पुलिसिंग करने के समय मुलताई थाने का पूरा स्टाफ क्या कर रहा था ? तो आपको बता दें कि सोमवार के दिन मुलताई के SDOP एसपी सिंह रिटायर हुए और मुलताई थाने में उनकी विदाई पार्टी थी. इस दौरान SDOP को घोड़ी पर बैठाकर ढोल धमाकों के साथ पूरे शहर में घुमाया गया.

सुबह से शाम तक बैठी रही महिला

जश्न के समय पर थाने के TI राजेश सातनकर सहित पूरा स्टाफ वर्दी पहने सड़को पर डांस करते दिखाई दिया. TI ने सबसे पहले डांस की शुरुआत की और इसके बाद पूरा स्टाफ डांस में शामिल हुआ. एक तरफ पुलिस का जश्न जारी था तो दूसरी तरफ दुष्कर्म पीड़िता थाने में सुबह से शाम तक बैठी रही और फिर वापस चली गई.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

अब SP ने दिए जांच के आदेश

जब ये वीडियो सामने आया तो बैतूल पुलिस को शर्मसार होना पड़ा और SP ने मामले में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है. SP के मुताबिक पीड़िता को थाने में अटेंड किया गया है लेकिन FIR क्यों नहीं हुई इसकी भी जांच करेंगे.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
थाने में गुहार लगाती रही विधवा, किसी ने नहीं लिखी FIR... पुलिस कर रही थी ये काम
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;