विज्ञापन
Story ProgressBack

जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है

जयवर्धन सिंह ने मुंगावली में जनता को संबोधित करते हुए कहा, "अब चोरों की सरकार का अंत निकट है, क्योंकि इन्होंने जनता के मत को बेचा है. उन्होंने कहा कि इन बिके हुए विधायकों ने न केवल आपके जनमत को बेचा है बल्कि उन बुजुर्गों व निराश्रितों के साथ भी धोखा किया है जिनकी पेंशन कांग्रेस सरकार ने दोगुनी की थी."

Read Time: 2 min
जयवर्धन सिंह का BJP पर हमला, बोले-चोरों की सरकार का अंत निकट, इन्होंने जनमत को बेचा है
जयवर्धन सिंह ने शुक्रवार को अशोकनगर के मुंगावली में रोड शो किया.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री और राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) आज शुक्रवार को अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा (Mungaoli Assembly Seat) में प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुंगावली में रोड शो किया और जनता से कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा. जयवर्धन सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, "अब चोरों की सरकार का अंत निकट है, क्योंकि इन्होंने जनता के मत को बेचा है. उन्होंने कहा कि इन बिके हुए विधायकों ने न केवल आपके जनमत को बेचा है बल्कि उन बुजुर्गों व निराश्रितों के साथ भी धोखा किया है जिनकी पेंशन कांग्रेस सरकार (Kamalnath Government) ने दोगुनी की थी."

इसके साथ ही जयवर्धन सिंह ने लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) को लेकर निशाना साधते हुए कहा, "अठारह साल में बीजेपी को बहनों की याद नहीं आई. आज जब विदाई का समय आया तो बहनों की याद आ रही है." उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.

सिंधिया के पूर्वजों ने की देश से गद्दारी : गोपाल सिंह

चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान (Gopal Singh Chouhan) ने इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आपने हमको विधायक नहीं बनाया. हम बिके नहीं तो बेईमान हो गए, हम बेईमान नहीं हमारे खून में पृथ्वीराज चौहान का खून है. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा, "आपके पूर्वजों ने अंग्रेजों से मिलकर देश के साथ गद्दारी की है."

ये भी पढ़ें - MP Election 2023 : 'सिंपल' तारीख नहीं बता पायीं डिंपल, कहा- 15 तारीख को दबाएं साइकल का बटन

ये भी पढ़ें - MP Elections: कटनी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की अपील, 'इस बार के चुनाव में कांग्रेस को करना है लॉक'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close